विद्या बालन ने बताया क्यों पसंद है उन्हें साल का ये सीजन

विद्या ने बताया कि उन्हें पटाखे जलाना पसंद नहीं है. इसलिए वो दिवाली पर केवल एक फूलझड़ी जला कर अपना त्योहार मना लेती हैं.

News18Hindi
Updated: November 7, 2018, 5:45 PM IST
विद्या बालन ने बताया क्यों पसंद है उन्हें साल का ये सीजन
विद्या बालन
News18Hindi
Updated: November 7, 2018, 5:45 PM IST
त्यो​हार के सीजन की शुरूआत होते ही हर तरफ धूम धाम का माहौल शुरू हो जाता है. बॉलीवुड की एक्ट्रेस विद्या बालन को भी साल को ये सीजन त्योहारों की वजह से काफी पसंद है.विद्या का कहना है कि उन्हें साल का ये समय काफी अच्छा लगता है क्योंकि सितंबर अक्टूबर से ही त्योहार  शुरू हो जाते ​है. गणेश चतुर्थी से शुरू होकर होली तक ये त्योहारों का सीजन चलता रहता है.

दिवाली के इस सीजन की बात करते हुए विद्या ने कहा, 'मुझे साल का ये हिस्सा बहुत पसंद है, क्योंकि ये साल का ऐसा समय होता है. जब एक के बाद एक त्यौहार आते हैं. साथ ही मौसम में भी काफी बदल होता  है. गणेश चतुर्थी के समय हल्की बारिश शुरू होती है, वहीं दिवाली पर मौसम में ठंडक बढ़ने से मौसम काफी खुशनुमा हो जाता है.'

दिवाली के त्योहार को लेकर अपनी खुशी जाहिर करते हुए विद्या ने कहा, 'साल का ये समय आते ही मैं खुश हो जाती हूं. चारों तरफ रोशनी, लोगों में एनर्जी देखने को मिलती है. लोग शॉपिंग करते हैं एक-दूसरे से मिलते हैं, और सबसे बड़ी बात गिफ्ट भी खूब बाटे जाते हैं. वाकई बहुत ही कमाल की  होती है दिवाली.'

विद्या ने ये भी बताया कि वो दिवाली कैसे मनाना पसंद करती हैं. अपने दिवाली सेलिब्रेशन को लेकर उन्होनें कहा, 'मैं दिवाली बहुत सिंपल तरीके से मनाने में यकीन रखती हूं. घरवालों के साथ घर में पूजा करती हूं, दोस्तों और रिश्तेदारों को गिफ्ट देती हूं. साथ ही विद्या ने इस बात का भी खुलासा किया की उन्हें पटाखे जलाना पसंद नहीं है. इसलिए वो दिवाली पर केवल एक फूलझड़ी जला कर अपना त्योहार मना लेती हैं.

ये भी पढ़े:  'दंगल' के बाद चीन में 'हिचकी' का जलवा, 100 करोड़ से ज्यादा कमाए
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर