#Metoo: विकास बहल की एक्स-वाइफ का कंगना पर आरोप- मैने आप दोनों के मैसेज पढ़े हैं

क्वीन के डायरेक्टर विकास बहल पर कंगना रनौत ने लगाया था गलत तरीके से व्यवहार करने का आरोप. अब विकास की एक्स वाइफ ने किया है कंगना का विरोध

News18Hindi
Updated: October 13, 2018, 7:52 PM IST
#Metoo: विकास बहल की एक्स-वाइफ का कंगना पर आरोप- मैने आप दोनों के मैसेज पढ़े हैं
विकास बहल और कंगना रनौत
News18Hindi
Updated: October 13, 2018, 7:52 PM IST
फिल्म क्वीन के डायरेक्टर विकास बहल पर लगे सेक्सुअल हैरेसमेंट के आरोपों पर अब उनकी एक्स-वाइफ ने भी अपनी चुप्पी तोड़ी है. विकास की एक्स-वाइफ रिचा दुबे ने कहा है कि मीटू का गलत इस्तेमाल किया जा रहा है. रिचा ने कंगना को घेरते हुए कहा कि उन्होंने विकास पर किसी बदले की भावना से ये आरोप लगाए हैं. अपनी बात रखने के लिए रिचा ने भी सोशल मीडिया का सहारा लिया है. उन्होंने कंगना के आरोपों में कमियां गिनाते हुए अपनी पोस्ट लिखी है.

रिचा ने कहा है कि अब ये आरोप बर्दाश्त के बाहर हैं. अगर कोई व्यक्ति आपको असहज महसूस कराता है, गलत तरीके से छूता है, तो क्या आप उस व्यक्ति के साथ दोस्ती रखेंगे? क्या आप उस व्यक्ति से संबंध तोड़ नहीं देंगे. मैं ये सब समझ ही नहीं पा रही हूं. जो कहानियां सुनाई गई हैं, उनमें कई खामिया हैं.

इसके आगे रिचा ने लिखा है कि नवंबर 2015 में मधु मसाबा की शादी पर कंगना ने विकास के साथ आइटम सॉन्ग किया. उनके लिए एक खास कमरा बुक किया गया. तो आपने एक गंदे आदमी के साथ डांस क्यों किया?

Loading...
रिचा ने लिखा है कि मैंने तुम्हारे और विकास के कई मैसेज पढ़े हैं, जो कि अब भी काफी अच्छी दोस्ती को दिखाते हैं. इसके अलावा भी रिचा ने कंगना को घेरते हुए कई बातों का जिक्र किया है और लिखा है कि भगवान के लिए ये सब बंद करें.

ये भी पढ़ें
#Metoo : हिमानी शिवपुरी ने भी शेयर किया अनुभव, आलोक नाथ ने विनता नंदा के खिलाफ दर्ज कराया केस
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर