दीपावली के बाद बहुत बिजी हो जाएंगे बॉलीवुड एक्टर्स, ये हैं बड़े फिल्म प्रोजेक्ट्स

फिल्म 'पठान' के लीड एक्टर शाहरुख खान और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण.
फिल्म 'पठान' के लीड एक्टर शाहरुख खान और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण.

दीपावली (Deepawali) के बाद बॉलीवुड के ज्यादातर बड़े कलाकार अपने दीपावली समारोह को समेटने और नए फिल्म प्रोजेक्ट्स को आगे ले जाने के लिए काम में जी-जान से जुट जाते हैं. शाहरुख खान (Shahrukh Khan), दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम, सलमान खान (Salman Khan), रणवीर सिंह और रणबीर कपूर सभी अपनी-अपनी फिल्मों की शूटिंग में बिजी हो जाएंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 15, 2020, 12:27 AM IST
  • Share this:
मुंबई. दीपावली (Deepawali) के बाद बॉलीवुड के ज्यादातर बड़े कलाकार अपने दीपावली समारोह को समेटने और नए फिल्म प्रोजेक्ट्स को आगे ले जाने के लिए काम में जी-जान से जुट जाते हैं. शाहरुख खान (Shahrukh Khan), दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम, सलमान खान (Salman Khan), रणवीर सिंह और रणबीर कपूर सभी अपनी-अपनी फिल्मों की शूटिंग में बिजी हो जाएंगे.

भारत का प्रमुख त्योहार है, इसलिए बॉलीवुड के सभी कलाकार इसे अपने-अपने तरीके से सेलिब्रेट करते हैं. दीवाली के बाद बॉलीवुड के ज्यादातर बड़े कलाकार अपने दीपावली समारोह को समेटने और नए फिल्म प्रोजेक्ट्स को आगे ले जाने के लिए काम में जी-जान से जुट जाते हैं. उदाहरण के लिए, एक ट्रेड सोर्स के अनुसार, दिवाली समारोहों के बाद, शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम यशराज फिल्म्स के फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे. इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ-आनंद करेंगे.

सूत्रों की मानें तो दीपावली के बाद, सलमान खान भी अपनी फिल्म अंतिम की शूटिंग शुरू कर देंगे, जिसका नाम पहले धक और फिर गन्स ऑफ नॉर्थ था. और इससे पहले अभिराज मिनावाला निर्देशित करने वाले थे, लेकिन अब इसका निर्देशन सलमान के करीबी दोस्त और निर्देशक महेश मांजरेकर करेंगे. इस फिल्म में सलमान के बहनोई विलेन का किरदार निभाएंगे.



अक्षय कुमार और अजय देवगन भी हो जाएंगे बिजी
‘रणवीर सिंह मुंबई और गोवा में पूजा हेगड़े और जैकलीन फर्नांडीज के साथ रोहित शेट्टी के सर्कस की शूटिंग शुरू करेंगे.’ सूत्र ने हमें यह भी बताया है कि दीवाली की छुट्टियों के बाद, रणबीर कपूर, श्रवण कपूर के साथ लव रंजन की रोमांटिक कॉमेडी की शूटिंग शुरू कर देंगे. बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार अपनी फिल्म पृथ्वीराज की शूटिंग शुरू कर देंगे. अजय देवगन अपनी फिल्म भुज को पूरा करने में बिजी हो जाएंगे. आप लोगों को जानकारी के लिए बता दें कि आमिर खान ने अपनी फिल्म, लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग शुरू कर दी है.

शाहिद कपूर देहरादून में फिल्म जर्सी के लिए छक्के लगाएंगे. सैफ अली खान, यामी गौतम, अर्जुन कपूर और जैकलीन फर्नांडीज भी अपनी डरावनी कॉमेडी ‘भूत पुलिस’ की एक महीने की शूटिंग पर धर्मशाला की पहाड़ियों में हैं. करीना कपूर, जिन्होंने गुरुवार को मुंबई में अपनी प्रतिबद्धताओं को समेट लिया, तैमूर और सैफ के साथ दिवाली मनाने के लिए उड़ान भरेंगी. तापसी पन्नू, मालदीव और दुबई के लिए बैक-टू-बैक छुट्टियों के बाद पुणे के बाहरी इलाके में स्पोर्ट ड्रामा ‘रश्मि रॉकेट’ की शूटिंग शुरू कर देंगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज