रणवीर-रणबीर और आलिया भट्ट समेत कई बॉलीवुड स्टार्स PM मोदी से मिले

ख़बरों के मुताबिक प्रधानमंत्री के साथ फिल्म इंडस्ट्री के लोगों की गुरुवार को बैठक हुई जिसमें बॉलीवुड कलाकार भी शामिल रहे.

News18Hindi
Updated: January 10, 2019, 8:30 PM IST
रणवीर-रणबीर और आलिया भट्ट समेत कई बॉलीवुड स्टार्स PM मोदी से मिले
बॉलीवुड के युवा कलाकारों ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाक़ात की.
News18Hindi
Updated: January 10, 2019, 8:30 PM IST
बॉलीवुड के रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, आलिया भट और वरुण धवन जैसे प्रसिद्ध बॉलीवुड स्टार्स प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करने के लिए गुरुवार को राष्ट्रीय राजधानी पहुंचे. इससे पहले हाल ही में प्रधानमंत्री ने बॉलीवुड प्रोड्यूसरों से मुलाकात की थी और उनसे फिल्म उद्योग के सामने आ रही मुश्किलों पर चर्चा की. इस मुलाकात के बाद सरकार ने फिल्म की टिकटों पर जीएसटी घटा दी थी.

ख़बरों के मुताबिक प्रधानमंत्री के साथ फिल्म इंडस्ट्री के लोगों की गुरुवार को बैठक हुई जिसमें बॉलीवुड कलाकार भी शामिल रहे. हालांकि अभी तक बैठक के एजेंडे का खुलासा नहीं हुआ है. सूत्रों के मुताबिक यह बैठक फिल्म निर्माता करन जौहर ने आयोजित की जिसमें फिल्म इंडस्ट्री के प्रतिनिधिमंडल में निर्देशक और कलाकार शामिल रहे.

प्रतिनिधिमंडल में निर्देशक रोहित शेट्टी और अश्विनी अय्यर तिवारी, प्रोड्यूसर एकता कपूर और महावीर जैन, अभिनेता राजकुमार राव, विक्की कौशल, आयुष्मान खुराना, सिद्धार्थ मल्होत्रा और अभिनेत्री भूमि पेडणेकर शामिल रहे. प्रधानमंत्री के साथ 19 दिसंबर को हुई बैठक की सोशल मीडिया पर इस बात को लेकर आलोचना हुई थी कि पैनल में कोई भी महिला प्रतिनिधि नहीं थी. जिसके बाद पैनल में आलिया और भूमि को शामिल किया गया.

इंटरनेट यूजर्स ने पैनल में कोई महिला शामिल ना करने को लेकर अभिनेता-प्रोड्यूसर अजय देवगन, अक्षय कुमार, करन जौहर, सिद्धार्थ राय कपूर, रितेश सिद्धवानी और अन्य की जमकर आलोचना की थी.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर