अब वकील बनेंगे नेहा धूपिया के पति, कुछ दिन पहले शेयर की थी ये गुडन्यूज

इसी साल 10 मई को अंगद बेदी ने की थी फिल्म एक्ट्रेस नेहा धूपिया से शादी.

News18Hindi
Updated: September 15, 2018, 3:43 PM IST
अब वकील बनेंगे नेहा धूपिया के पति, कुछ दिन पहले शेयर की थी ये गुडन्यूज
अंगद बेदी
News18Hindi
Updated: September 15, 2018, 3:43 PM IST
बीते दिनों अंगद बेदी चर्चा में थे नेहा धूपिया से शादी की वजह से. इसके बाद एक बार फिर वह उस वक्त सुर्खियों में आए, जब उन्होंने सोशल मीडिया पर बताया कि दोनों मम्मी-पापा बनने वाले हैं. एक बार फिर अब अंगद की चर्चा है, इस बार वजह है उनकी आने वाली फिल्म. ये एक वेब सीरीज है, जिसे ALTBalaji ने प्रोड्यूस किया है. अंगद इस शो में एक वकील की भूमिका में हैं.

27 अप्रैल, 1959 को एक पारसी नौसेना अधिकारी ने सिंधी व्यापारी को तीन गोलियां मारकर छलनी कर दिया था. महाराष्ट्र में हुई इस वारदात को उस वक्त के सबसे सनसनीखेज आपराधिक मामलों में से एक माना जाता है. इसी वारदात को ALTBalaji वेब शो के रूप में पेश करने की तैयारी में है. केएम नानावटी बनाम महाराष्ट्र राज्य की ये कुख्यात कहानी अभी भी भारत के सबसे बड़े सनसनीखेज आपराधिक मामलों में से एक है.

इस वेब शो के बारे में अंगद का कहना है, "इनसाइड एज के बाद, मैं एक ऐसा शो करने के लिए उत्सुक था जो कहानी के मामले में थोड़ा हटकर हो. मैंने इस शो का कांसेप्ट सुना, जिसने मेरे होश उड़ा दिए! इस तरह के नए और एकदम अलग तरह की भूमिका निभाने का सपना हर अभिनेता देखता है.'

बता दें कि नेहा और अंगद की शादी इसी साल 10 मई को हुई थी. इसके अलावा अंगद अपने आने वाले वेब शो 'द वर्डिक्ट- स्टेट बनाम नानावती' में अपनी भूमिका को लेकर भी चर्चा में हैं. इस शो में अंगद एक वकील का किरदार अदा करने वाले हैं.

ये भी पढ़ें
जब आयुष्मान खुराना की मम्मी के सामने फैन ने मांग लिया था उनका स्पर्म
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर