Home /News /entertainment /

बोमन ईरानी के ससुर का 86 साल की उम्र में निधन, एक्टर ने इमोशनल पोस्ट के साथ लिखी दिल की बात

बोमन ईरानी के ससुर का 86 साल की उम्र में निधन, एक्टर ने इमोशनल पोस्ट के साथ लिखी दिल की बात

बोमन ईरानी के ससुर का निधन हो गया है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @bomanirani)

बोमन ईरानी के ससुर का निधन हो गया है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @bomanirani)

अपने ससुर के निधन के बाद बोमन ईरानी (Boman Irani) काफी दुखी हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने ससुर की एक तस्वीर शेयर की है और वाइफ जेनोबिया के पिता की याद में एक बेहद इमोशनल पोस्ट भी लिखा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :

    मुंबईः मनोरंजन जगत से एक के बाद एक दुखद खबरें सामने आ रही हैं. हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन की खबर ने पूरी इंडस्ट्री और एक्टर के फैंस को हिलाकर रख दिया है. अब इंडस्ट्री से एक और बुरी खबर सामने आई है. अभिनेता बोमन ईरानी (Boman Irani) के ससुर का 86 साल की उम्र में निधन हो गया है. एक्टर ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए यह दुखद खबर फैंस के साथ शेयर की है. इससे पहले इसी साल जून में बोमन ईरानी की मां का भी निधन हो गया था. दिग्गज अभिनेता की मां 94 साल की थीं.

    अपने ससुर के निधन के बाद बोमन काफी दुखी हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने ससुर की एक तस्वीर शेयर की है और वाइफ जेनोबिया के पिता की याद में एक बेहद इमोशनल पोस्ट भी लिखा है. अपने पोस्ट में बोमन ईरानी लिखते हैं- ‘उन्होंने कभी कोई शिकायत नहीं की. वह हमेशा ग्रेटफुल थे. उन्होंने कभी भी कोई अच्छा काम करने का मौका नहीं छोड़ा. उनके जैसे किसी ईमानदार व्यक्ति से मैं कभी नहीं मिला.’

    वह आगे लिखते हैं- ‘उन्होंने 86 साल की उम्र में भी किसी भी जश्न को शानदार बनाने का कोई मौका नहीं छोड़ा और हमसे भी जश्न मनाते रहने की बात कही. जेनोबिया के पिता और नायक परवेज. मेरे और मेरे बेटों के लिए प्रेरणा. आप हमेशा याद आएंगे.’ बोमन ईरानी के अलावा उनके बेटे कायोज ईरानी ने भी अपने नाना को श्रद्धांजलि दी है.

    boman irani

    बोमन ईरानी का पोस्ट. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @bomanirani)

    कायोज ईरानी ने अपने नाना की तस्वीर शेयर की है और अपने दिवंगत नाना को श्रद्धांजलि दी है. कायोज ने अपने नाना के साथ तस्वीरें शेयर करते हुए उनके साथ बिताए पलों को याद किया है. बोमन और कायोज के पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए यूजर दुख जाहिर कर रहे हैं और उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं. चंकी पांडे, विराफ पटेल और तारा शर्मा सलूजा जैसे सितारों ने बोमन ईरानी के पोस्ट पर दुख और संवेदनाएं व्यक्त की हैं.

    Tags: Bollywood, Bollywood news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर