लाइव टीवी

'जयेशभाई जोरदार' में रणवीर सिंह के साथ इस किरदार में नजर आएंगे ये एक्टर

News18Hindi
Updated: January 15, 2020, 10:33 AM IST
'जयेशभाई जोरदार' में रणवीर सिंह के साथ इस किरदार में नजर आएंगे ये एक्टर
फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' इसी साल रिलीज होगी.

लेखक-निर्देशक दिव्यांग ठाकुर द्वारा निर्देशित 'जयेशभाई जोरदार' (Jayeshbhai Jordaar) गुजराती पृष्ठभूमि पर आधारित एक मनोरंजक फिल्म है और रणवीर इसमें एक गुजराती शख्स की भूमिका में नजर आएंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 15, 2020, 10:33 AM IST
  • Share this:
मुंबई: बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म '83' को लेकर पिछले काफी समय से लगातार चर्चा में हैं. इन दिनों एक के बाद एक फिल्म के पोस्टर्स रिलीज कर रहे हैं. रणवीर सिंह फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' (Jayeshbhai Jordaar) में भी नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनका साथ जाने-माने अभिनेता बोमन ईरानी (Boman Irani) भी देंगे. बोमन ईरानी रणवीर सिंह के पिता का किरदार निभाने के लिए साइन किया गया है. दोनों की जोड़ी फिल्म '83' में भी देखने को मिलेगी.

एक्टर बोमन ईरानी (Boman Irani) ने आगामी फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' (Jayeshbhai Jordaar) के बारे में कहा कि फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' की स्क्रिप्ट दुर्लभ है जो एक शानदार और जीवंत कहानी को बयां करती है. मेरे लिए दिव्यांग एक देखे जाने योग्य लेखक और निर्देशक हैं और उनके जैसी प्रतिभा कई सालों में एक बार आती है. उन्होंने कुछ ऐसा लिखा है जो विचारोत्तेजक है और जिसमें हास्यास्यत्मक व मनोरंजन तरीके से एक मजबूत संदेश दी गई है.

 




 



View this post on Instagram




 

JAYESHBHAI hain ekdum JORDAAR! #JayeshbhaiJordaar #ManeeshSharma #DivyangThakkar @yrf


A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on






नवागंतुक लेखक-निर्देशक दिव्यांग ठाकुर द्वारा निर्देशित 'जयेशभाई जोरदार' गुजराती पृष्ठभूमि पर आधारित एक मनोरंजक फिल्म है और रणवीर इसमें एक गुजराती शख्स की भूमिका में नजर आएंगे. बोमन ने हाल ही में रणवीर के साथ '83' में भी काम किया है. उन्होंने इस 'गली ब्वॉय' स्टार को 'पावरहाउस परफॉर्मर' कहा.

उन्होंने रणवीर के बारे में कहा कि उनके साथ काम करने में हमेशा मजा आता है. वह एक पावरहाउस परफॉर्मर हैं जो हर दृश्य में अपना पूरा योगदान देते हैं और एक कलाकार के तौर पर ऐसे लोगों के साथ रचनात्मक रूप से जुड़ना अच्छा लगता है.

अभिनेता बोमन ईरानी ने कहा कि मैं फिल्म में उनके पिता का किरदार निभा रहा हूं और जब लोग इस फिल्म को देखेंगे तो उन्हें हमारे बीच एक दिलचस्प रिश्ता देखने को मिलेगा.

ये भी पढ़ें: सलमान की चेतावनी के बाद फिर हुई विशाल-मधुरिमा में हाथापाई, Bigg Boss ने दिया ये कड़ा दंड

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 15, 2020, 10:33 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर