ड्रग्स केस: बॉम्बे HC ने रिया और शौविक की जमानत याचिका पर सुरक्षित किया फैसला

रिया चक्रवर्ती (फोटो-instagram.com/rhea_chakraborty)
रिया चक्रवर्ती (फोटो-instagram.com/rhea_chakraborty)

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और उनके भाई शौविक की जमानत याचिका पर मंगलवार को बॉम्बे हाईकोर्ट (Bombay High Court) में सुनवाई हुई. फिलहाल दोनों की जमानत पर अदालत ने फैसला सुरक्षित रख लिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 30, 2020, 12:41 AM IST
  • Share this:
मुंबई. ड्रग्स केस में जेल में बंद एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और उनके भाई शौविक की जमानत याचिका पर मंगलवार को बॉम्बे हाईकोर्ट (Bombay High Court) में सुनवाई हुई. इस दौरान रिया और शौविक के वकील सतीश मानशिंदे और एनसीबी के वकील ने अपने-अपने पक्ष रखे. फिलहाल दोनों की जमानत पर अदालत ने फैसला सुरक्षित रख लिया है.

रिया को 9 सितंबर को ड्रग्स लेने और उसके खरीद-फरोख्त के आरोपों में गिरफ्तार किया गया था. फिलहाल वह 6 अक्टूबर तक न्यायिक हिरासत में हैं. रिया चक्रवर्ती की जमानत याचिका पर 23 सितंबर को सुनवाई होनी थी, लेकिन भारी बारिश के चलते कोर्ट की छुट्टी हो गई थी. जिसके बाद सुनवाई 29 सितंबर तक टल गई थी.


ड्रग्स केस में गिरफ्तार हो चुके हैं 20 लोग
रिया और शोविक के साथ ही सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा, हेल्पर दीपेश सांवत और कई ड्रग्स पैडलर समेत 20 लोगों को NCB ने गिरफ्तार किया है. रिया और शोविक के अलावा बॉम्बे हाईकोर्ट में सुशांत के सहयोगी सैमुअल मिरांडा, दीपेश सावंत और ड्रग पैडलर अब्दुल बासित परिहार की जमानत याचिका पर भी सुनवाई होनी है. ये सभी फिलहाल न्यायिक हिरासत में जेल की सलाखों के पीछे हैं.



यह सुनवाई इसलिए अहम है, क्योंकि शनिवार को जब एनसीबी ने दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर से पूछताछ की थी, तब एनसीबी के डिप्टी डायरेक्टर एम.ए. जैन ने मीडिया से कहा था कि वह अब अपने इनवेस्टिगेशन के बारे में जो कुछ बताएंगे, कोर्ट में बताएंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज