अपना शहर चुनें

States

कंगना रनौत को हाईकोर्ट से मिली अंतरिम सुरक्षा, सांप्रदायिक ट्वीट के आरोप में हुई थी FIR

कंगना रनौत (Photo Credit- @kanganaranaut/Instagram)
कंगना रनौत (Photo Credit- @kanganaranaut/Instagram)

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को सांप्रदायिक ट्वीट (Communal Tweets) आरोप के मामले में बॉम्बे हाईकोर्ट (Bombay High Court) से राहत मिली है. कोर्ट ने उन्हें अंतरिम सुरक्षा देदी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 24, 2020, 9:36 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को सांप्रदायिक ट्वीट के आरोप मामले में बॉम्बे हाईकोर्ट (Bombay High Court) से बड़ी राहत मिली है. कोर्ट ने उन्हें आज इस मामले में अंतरिम सुरक्षा देदी है. कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) ने सोमवार को बॉम्बे हाईकोर्ट (Bombay High Court) में याचिका दायर कर अपने खिलाफ मुंबई पुलिस (Mumbai Police) द्वारा दर्ज एक प्राथमिकी को रद्द करने का अनुरोध किया था. ये प्राथमिकी सोशल मीडिया पर किए गए पोस्ट के जरिए समाज में नफरत और सांप्रदायिक तनाव पैदा करने के आरोप में दर्ज की गई थी.

इस मामले में एक न्यूज एजेंसी की रिपोर्ट की मानें तो, बॉम्बे हाईकोर्ट ने कंगना रनौत को गिरफ्तारी से अंतरिम सुरक्षा दे दी है. कंगना और रंगोली चंदेल पर सांप्रदायिक ट्वीट का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज की गई थी. इस रिपोर्ट में ये भी बताया गया है कि कंगना और रंगोली को 8 जनवरी को मुंबई पुलिस के सामने स्टेटमेंट रिकॉर्ड करवाने के लिए उपस्थित होने पड़ेगा.







इससे पहले इसी रिपोर्ट में कहा गया था कि बॉम्बे हाईकोर्ट ने मुंबई पुलिस को आदेश दिया था कि एफआईआर मामले में कंगना और उनकी बहन रंगोली चंदेल के खिलाफ बलपूर्वक कोई एक्शन ना लें. इस आदेश के साथ दोनों को ही स्टेटमेंट दर्ज कराने पुलिस के सामने उपस्थित होने की बात भी कही गई थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज