• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • बॉम्बे HC ने कंगना के ऑफिस में BMC की कार्रवाई पर लगाई रोक, कल दोपहर फिर सुनवाई

बॉम्बे HC ने कंगना के ऑफिस में BMC की कार्रवाई पर लगाई रोक, कल दोपहर फिर सुनवाई


कंगना रनौत के बंगले पर अवैध निर्माण को लेकर की जा रही बीएमसी की कार्रवाई पर बॉम्बे हाईकोर्ट ने रोक लगा दी. मामले की अगली सुनवाई गुरुवार दोपहर तीन बजे होगी.

कंगना रनौत के बंगले पर अवैध निर्माण को लेकर की जा रही बीएमसी की कार्रवाई पर बॉम्बे हाईकोर्ट ने रोक लगा दी. मामले की अगली सुनवाई गुरुवार दोपहर तीन बजे होगी.

बीएमसी की इस कार्रवाई के बाद बॉलीवुड की 'पंगा गर्ल' कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने हाईकोर्ट में याचिका दायर कर तोड़फोड़ पर रोक लगाने की मांग की थी. कोर्ट ने बीएमसी का कार्रवाई कोरने के आदेश दिए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:
    मुंबई. एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra Government) के बीच खींचतान कम होने का नाम नहीं ले रही है. बुधवार को बीएमसी (BMC) ने अपना हथौड़ा चलाया तो कंगना ने बॉम्बे हाइकोर्ट (Bombay High Court) में अपील की, जिसपर हाई कोर्ट ने संज्ञान लिया. कंगना रनौत के बंगले पर अवैध निर्माण को लेकर की जा रही बीएमसी की कार्रवाई पर बॉम्बे हाईकोर्ट ने रोक लगा दी है. बॉलीवुड की 'पंगा गर्ल' ने हाईकोर्ट में याचिका दायर कर इस कार्रवाई पर रोक लगाने की मांग की थी. वहीं, इस मामले पर गुरुवार दोपहर तीन बजे फिर से सुनवाई होगी.

    बीएमसी ने कंगना के दफ्तर में अवैध निर्माण का हवाला देकर जबरदस्‍त तोड़फोड़ की है. जानकारी के मुताबिक, कोर्ट के आदेश से पहले करीब दो घंटे तक बीएमसी ने कंगना के बंगले पर खूब हथौड़ों चलाए. कोर्ट के आदेश के बाद अब बीएमसी के कर्मचारी तोड़फोड़ रोक बाहर आ गए हैं.



    बॉम्‍बे हाई कोर्ट ने इस तोड़फोड़ पर रोक लगाने के आदेश दिए हैं यानी अब आगे किसी तरह की कार्रवाई यदि होनी थी तो वह नहीं होगी.



    कंगना रनौत कुछ ही देर में अपनी बहन के साथ मुंबई पहुंच रही हैं. उनके पहुंचने से पहले एयरपोर्ट पर सुरक्षा कड़ी कर दी गई है. उनके मुंबई पहुंचने से पहले बीएमसी ने ये बड़ी कार्रवाई की, जिस पर हाईकोर्ट ने रोक लगाई है.

    ये भी पढे़ं- Kangana vs Shiv Sena: बीएमसी ने तोड़ा कंगना रनौत का 48 करोड़ का ऑफिस, देख‍िए Photos

    आपको बता दें बृहन्मुंबई महानगर पालिका ने एक्ट्रेस कंगना रनौत के बांद्रा वेस्ट के पाली हिल रोड पर स्थित मणिकर्णिका फिल्म्स ऑफिस के एक हिस्से को अवैध निर्माण बताते हुए गिरा दिया है. बीएमसी की इस कार्रवाई के खिलाफ कंगना ने वकील रिजवान सिद्दी के जरिए बॉम्बे हाई कोर्ट में अर्जी दायर की थी.

    कंगना के प्रोडक्शन हाउस का नाम मणिकर्णिका फिल्म्स है. यह नाम उन्होंने साल 2019 में आई अपनी ही फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी के सम्मान में रखा है. कंगना ने इस फिल्म को को-डायरेक्ट भी किया था. कंगना के इस ऑफिस को बनाने का काम सेलेब्रिटी डिजाइनर शबनम गुप्ता ने किया है. कंगना के इस ऑफिस की कीमत 48 करोड़ रुपये है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज