सुशांत सिंह राजपूत को याद कर इमोशनल हुईं बहन श्वेता, बॉम्बे HC के फैसले से पहले शेयर किया पोस्ट

सुशांत सिंह की बहनों पर बॉम्बे हाईकोर्ट का फैसला

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के 8 महीने बीत चुके हैं. आज बॉम्बे हाईकोर्ट (Bombay Highcourt) में इससे संबंधित फैसला आने वाला है. इससे पहले बहन श्वेता ने भाई के लिए लिखा भावुक पोस्ट.

  • Share this:
    मुंबई : दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत  (Sushant Singh Rajput)  की  प्रेमिका रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने सुशांत की बहनों के खिलाफ कोर्ट में याचिका दायर की थी. रिया का आरोप है कि बिना मेडिकल कंसल्टेशन (Physical consultation) के बहनें सुशांत को दवाई देती थी. इसी मामले पर कोर्ट अपना फैसला सुनाएगा. इस बीच सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 8 महीने पूरे होने पर उनकी याद में एक बेहद इमोशनल पोस्ट शेयर किया है.

    श्वेता सिंह कीर्ति  ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक इमोशनल पोस्ट लिख अपने भाई को याद किया है. श्वेता ने लिखा है 'कहां चले गए बेबी, वापस आ जाओ..8 महीने बीत गए,न तुम्हे सुना न देखा. प्लीज कम बैक.' श्वेता सिंह कीर्ति का यह पोस्ट देखकर एक्टर के फैन एक बार फिर इमोशनल हो गए हैं. इस पोस्ट के साथ श्वेता ने दिवंगत भाई की फोटो भी शेयर की है.

    shweta singh kirti, sushant singh rajput
    (photo credit: instagram/@shwetasinghkirti)


    रिया चक्रवर्ती  पर सुशांत सिंह राजपूत को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप है. रिया ने सुशांत की बहन प्रियंका सिंह और दिल्ली के मनोहर लोहिया अस्पताल के डॉक्टर तरुण कुमार के खिलाफ पिछले साल सितंबर में एक एफआईआर दर्ज करवाई थी. आरोप लगाया कि फर्जी मेडिकल प्रिस्क्रिप्शन के आधार पर सुशांत को एंग्जाइटी की दवा दी गई थी. ये सब इसलिए किया गया था ताकि सुशांत नॉरकोटिक ड्रग्स और साइकोट्रॉपिक सब्सटेंसेस एक्ट के तहत प्रतिबंधित दवाएं ले सके.

    रिया चक्रवर्ती  अपनी याचिका में दर्ज करवाया था कि सुशांत सिंह राजपूत बाइपोलर बीमारी के शिकार थे और उनका इलाज चल रहा था. सुशांत अपने ट्रीटमेंट को गंभीरता से नहीं ले रहे थे. बीच में ही दवा बंद कर दिया था.

    रिया चक्रवर्ती  के मुताबिक  ‘8 जून 2020 को सुशांत ने मुझे अपनी बहन प्रियंका का भेजा हुआ एक मैसेज दिखाया जिसमें उसने दवा की लिस्ट भेजी थी. मैंने सुशांत को बोला कि आप पहले से ही डॉक्टर की सलाह पर दवा ले रहे हो. इस पर सुशांत ने कहा कि वह अपनी बहन की सलाह वाली दवा ही लेंगे. और उसी दिन सुशांत ने रिया को घर छोड़कर जाने के लिए कहा था, क्योंकि सुशांत की बहन मीतू सिंह कुछ दिन उसके साथ रहने के लिए आने वाली थी.

    रिया चक्रवर्ती ने अपनी शिकायत में लिखवाया है कि इस प्रिस्क्रिप्शन की दवा लेने के कुछ समय बाद ही सुशांत सिंह राजपूत की मौत हो गई. रिया ने प्रियंका और डॉक्टर तरुण कुमार पर  गलत ढंग से दवा देने का आरोप लगाया. रिया चक्रवर्ती के इस एफआईआर को रद्द करने की मांग करते हुए सुशांत की बहनों ने हाईकोर्ट में याचिका डाली थी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.