लाइव टीवी

एक्ट्रेस का आरोप- 15 साल की थी जब बड़े स्टार ने मेरी स्कर्ट में डाल दिया था हाथ

News18Hindi
Updated: October 11, 2019, 5:55 PM IST
एक्ट्रेस का आरोप- 15 साल की थी जब बड़े स्टार ने मेरी स्कर्ट में डाल दिया था हाथ
नाओमी हैरिस जेम्स बॉण्ड सीरीज की आने वाली फिल्म में बॉण्ड गर्ल के रूप में दिखाई देंगी.

ऑस्‍कर अवॉर्ड के लिए नॉमिनेट हो चुकीं इस अभिनेत्री ने अब अपने साथ हुई घटना को दुनिया के सामने रखा है. अभिनेत्री के बताया कि तब उनकी करीब 15 साल थी जब उनके साथ ये घटना घटी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 11, 2019, 5:55 PM IST
  • Share this:
मुंबई. हॉलीवुड की कल्ट जासूसी फिल्म सीरीज जेम्स बॉण्ड (James Bond, 007) में अभिनय कर रहीं एक्ट्रेस नाओमी हैरिस (Naomie Harris) ने एक 'बड़े स्टार' पर गंभीर आरोप लगाए हैं. कभी ऑस्‍कर के लिए नॉमिनेट हो चुकी इस एक्ट्रेस ने कहा है कि जब वो करीब 15 साल की थीं जब यह घटना घटी थी.

नाओमी हैरिस ने कहा, "मैं एक ऑडिशन के लिए गई थी. तभी उसने मेरी स्कर्ट में हाथ डाल दिया. मेरे लिए सबसे ज्यादा चौंकाने वाली बात ये थी उस वक्त कास्टिंग डायरेक्टर और एक मशहूर डायरेक्टर भी वहां मौजूद थे. लेकिन वहां किसी ने एक शब्द कुछ नहीं बोला. शायद वे लोग उस स्टार की बड़ी शख्‍स‌ियत ओर ओहदे के चलते आज तक मुंह नहीं खोले. सबसे बड़ी दुखद बात ये है कि वो स्टार अब भी इंडस्ट्री में काफी रसूखदार है."

अभिनेत्री के अनुसार कई बार उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में काम के दौरान इस तरह की चेष्टा करने वाले पुरुषों का सामना करना पड़ा. लेकिन कैंब्रिज में मिली शिक्षा ने हर बार उन्हें बचने में सहयोग किया.

'सुपर 30' के बाद ये हो गई थी ऋतिक रोशन की हालत, Viral हो रहा है Fitness Video

हैरिस बताती हैं, "मुझे लगता है कि हम सब के पास दिमाग होता है. अगर हम इसका इस्तेमाल करें तो कई बार ऐसी परिस्थितियों से बाहर निकला जा सकता है." हैरिस के मुताबिक, "मर्द जानते हैं कि वो इस बर्ताव के बाद बचेंगे नहीं. लेकिन वे ऐसा करने से पहले कभी नहीं सोचते."

VIDEO: मौत के मुंह से बच कर वापस घर पहुंचे थे बिग बी, ऐसे हुआ था स्‍वागत

उल्लेखनीय है कि जेम्स बॉण्ड सीरीज की आने वाली फिल्म 'नो टाइम टू डाई (No Time to Die)' में काम कर रही है. फिल्म में उनका किरदार मिस मनीपेनी का है. वो फिल्म बॉण्ड गर्ल होंगी. अब नाओमी 43 साल की हैं. उन्होंने बॉण्ड से पहले 25 से ज्यादा फिलमों में काम चुकी हैं. यही नहीं उन्होंने 10 से अधिक टीवी शोज भी किए हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 11, 2019, 5:13 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...