Home /News /entertainment /

बोनी कपूर के साथ उनके सभी बच्चों को मिला दुबई का गोल्डन वीजा, बर्थडे सेलिब्रेशन हुआ डबल

बोनी कपूर के साथ उनके सभी बच्चों को मिला दुबई का गोल्डन वीजा, बर्थडे सेलिब्रेशन हुआ डबल

बोनी कपूर ने दुबई में जाह्नवी और खुशी के साथ बर्थडे भी सेलिब्रेट किया था. (Twitter@BoneyKapoor)

बोनी कपूर ने दुबई में जाह्नवी और खुशी के साथ बर्थडे भी सेलिब्रेट किया था. (Twitter@BoneyKapoor)

बोनी कपूर (Boney Kapoor) कल 11 नवंबर को अपनी बेटियों जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और खुशी कपूर (Khushi Kapoor) के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए दुबई में थे. इसके अलावा, बोनी कपूर को दुबई सरकार ने बर्थडे तोहफे के तौर पर उन्हें अपना गोल्डन वीजा (Dubai Golden Visa) भी दिया. जाह्नवी और खुशी को भी गोल्डन वीजा मिला. वहीं, अर्जुन कपूर और अंशुला कपूर किसी वजह से दुबई नहीं पहुंच पाए. वे बाद में अपना गोल्डन वीजा लेने के लिए दुबई जाएंगे. बोनी कपूर ने गोल्डन वीजा मिलने की खुशी में बेटियों के साथ अपनी दो फोटोज ट्विटर पर शेयर की हैं.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबई: जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और उनकी बहन खुशी कपूर (Khushi Kapoor) कल 11 नवंबर को पापा बोनी कपूर (Boney Kapoor) के साथ दुबई में थीं. दोनों बहनों ने वहां से अपनी कुछ दिलकश फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की थीं, जो वायरल हो गई थीं. दरअसल, दोनों पापा के बर्थडे सेलिब्रेशन के अलावा एक खास मकसद के लिए दुबई में थीं. उन्हें कल दुबई सरकार ने अपना गोल्डन वीजा (Dubai Golden Visa) दिया है. बोनी के बेटे अर्जुन और उनकी बड़ी बेटी अंशुला को भी गोल्डन वीजा दिया गया है, पर अर्जुन कल इसे लेने के लिए दुबई नहीं जा सके.

    ईटाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, आज 12 नवंबर को अर्जुन को अपनी अगली फिल्म ‘कुत्ते’ के कुछ खास सीन की शूटिंग करनी थी. फिल्म का निर्देशन विशाल भारद्वाज कर रहे हैं और इसमें नसीरुद्दीन शाह, तब्बू, अर्जुन कपूर, कोंकणा सेन शर्मा और राधिका मदान लीड रोल निभा रहे हैं.

    दूसरी ओर, अंशुला फूड पॉइजनिंग से पीड़ित हैं. इसलिए, वे अपने पिता बोनी और बहनों जाह्नवी और खुशी के साथ ट्रिप पर नहीं गईं. अर्जुन और अंशुला बाद में इसे लेने के लिए दुबई जाएंगे. कल 11 नवंबर को बोनी का जन्मदिन था. गोल्डन वीजा मिलने के बाद, बर्थडे सेलिब्रेशन की खुशी दोगुनी हो गई.

    Janhvi Kapoor, Khushi Kapoor, Arjun Kapoor, Anshula Kapoor, Boney Kapoor, Boney Kapoor and Family got Golden Visa from Dubai, Dubai Golden Visa, बोनी कपूर, खुशी कपूर, जाह्नवी कपूर

    अर्जुन कपूर फिल्म की शूटिंग में बिजी होने की वजह से दुबई नहीं जा सके. (Twitter@BoneyKapoor)

    बोनी कपूर ने गोल्डन वीजा मिलने की खुशी में बेटियों के साथ अपनी दो फोटोज ट्विटर पर शेयर की हैं. डायरेक्टर ने ट्वीट कर खुशी जाहिर की है. वे लिखते हैं, ‘मुझे और मेरे 4 बच्चों को मेरे जन्मदिन पर गोल्डन वीजा देने के लिए दुबई सरकार का शुक्रिया.’

    ये भी पढ़ें: अर्जुन कपूर अपनी मां मोना कपूर को याद कर हुए इमोशनल, पोस्ट पढ़ लोग भी हुए भावुक

    इस बीच, खुशी कपूर के डेब्यू को लेकर भी तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. कहा जा रहा है कि जोया अख्तर की आने वाली फिल्म में खुशी, अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा और शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान के साथ नजर आएंगी. कलाकारों की ऑफिशियल अनाउंसमेंट अभी तक नहीं हुई है.

    Tags: Boney Kapoor, Janhvi Kapoor, Khushi Kapoor

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर