लाइव टीवी

इस बात पर बोनी कपूर से बहुत गुस्सा होती थीं श्रीदेवी, कर लेती थीं लड़ाई

News18Hindi
Updated: November 11, 2019, 5:21 AM IST
इस बात पर बोनी कपूर से बहुत गुस्सा होती थीं श्रीदेवी, कर लेती थीं लड़ाई
बोनी कपूर का आज जन्मदिन है.

बोनी कपूर (Boney Kapoor) का 64वां जन्मदिन है. बॉलीवुड में बोनी की अपनी साख है. उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्में बनाई हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 11, 2019, 5:21 AM IST
  • Share this:
बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता बोनी कपूर (Boney Kapoor) का 64वां जन्मदिन है, उनका जन्म 11 नवंबर 1955 को हुआ था. बोनी ने बॉलीवुड में एक से बड़कर एक फिल्मों का निर्माण किया है. उन्होंने हमें 'हम पांच, वो सात दिन, मिस्टर इंडिया, रूप राजा चोरों की रानी, लोफर, जुदाई, नो एंट्री, रन, वॉन्टेड, मॉम' जैसी कितनी ही नायाब फिल्में दे चुके हैं. इसी दौरान शुरुआती फिल्मों के दौरान ही उनकी नजदीकियां अभिनेत्री श्रीदेवी से बढ़ीं और बाद में दोनों ने शादी की.

जानकारी के अनुसार बोनी कपूर और श्रीदेवी का आपसी प्यार और बॉन्डिंग बेहद मजबूत थी. लेकिन एक ऐसी बात थी जिस पर श्रीदेवी पति बोनी से नाराज हो जाया करती थीं. एक इंटरव्यू के दौरान श्रीदेवी ने बताया था कि बोनी जब भी उन्हें उनकी उम्र याद दिलाते हैं तो उन्हें खूब गुस्सा आता है और वे बोनी से लड़ती भी हैं.

photo

श्रीदेवी ने मजाकिया अंदाज में कहा था कि वो तब नाराज हो जाती हैं जब लोग उन्हें अहसास करवाते हैं कि उन्होंने 50 साल काम कर लिया और वे उम्र में दूसरों से बड़ी हैं. देखा जाए तो श्रीदेवी का गुस्सा जायज था क्योंकि वह बॉलीवुड की सदाबहार एक्ट्रेसेज में से एक रही हैं. जिस तरह आज आप रेखा की तारीफ करते नहीं थकते. उसी तरह श्रीदेवी का भी अपना एक अलग रुतबा रहा है.

श्रीदेवी अपने लुक और मेकअप का खास खयाल रखती थीं. वे अपनी स्किन को कभी डल नहीं पड़ने देती थीं और तो और वे एयरपोर्ट पर भी हमेशा परफेक्ट लुक में नजर आती थीं. बताया जाता है कि जब वह किसी इवेंट में जाती थीं तो उन्हें तैयार होने में घंटों लग जाते थे, लेकिन ये बात उनके करीबी जानते थे कि घंटों मेकअप करने के बाद जब वे तैयार होकर बाहर आती थीं तो लोगों के दिल की धड़कने थम जाती थीं. अगर वैसे मौके पर बोनी उनसे मजाक करते तो भी श्रीदेवी का पारा चढ़ जाता है. हालांकि ये लड़ाइयां हमेशा पति-पत्नी की मीठी नोंकझोंक ही रहीं.

photo (1)

अब बोनी की पत्नी श्रीदेवी इस दुनिया में नहीं हैं. उनकी पहली पत्नी मोना शौरी का भी निधन हो चुका है. बोनी और मोना के बेटे अर्जुन कपूर अपने फिल्मी करियर में आगे बढ़ रहे हैं. साथ ही अब बोनी और श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर भी फिल्म जगत में कदम रख चुकी हैं.
Loading...

यह भी पढ़ें:

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस के पति हैं महेश बाबू, करोड़ों की प्रॉपर्टी के मालिक

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 11, 2019, 5:21 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...