बोनी कपूर की पूरी बनी फिल्म It's My Life 10 साल बाद हो रही रिलीज, जानिए क्यों

फिल्म इट्स माय लाइफ का पोस्टर.
फिल्म इट्स माय लाइफ का पोस्टर.

फिल्म मेकर बोनी कपूर की पूरी तरह से बनी फिल्म इट्स माय लाइफ (It's My Life) सीधे टीवी पर रिलीज हो रही है. इसमें जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'Souza) और कपिल शर्मा (Kapil Sharma) भी दिखाई देंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 7, 2020, 6:21 AM IST
  • Share this:
मुंबई. फिल्म मेकर बोनी कपूर (Boney Kapoor) की पूरी तरह से बनी फिल्म 10 साल तक डिब्बा बंद थी. इस फिल्म का नाम इट्स माय लाइफ (It's My Life) है. यह सीधे टीवी पर रिलीज हो रही है. इसमें जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'Souza) और कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने भी अपने रोल किए हैं.

आश्चर्य की बात है कि, इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज नहीं किया जा सका, इसलिए इसे डायरेक्ट टीवी पर रिलीज किया जा रहा है. इस फिल्म के रिलीज की जानकारी निर्माता बोनी कपूर ने ट्वीट करके दी है. ट्वीट के साथ उन्होंने फिल्म का पोस्टर भी रिलीज किया है.


यह फिल्म 29 नवंबर को जी सिनेमा पर रिलीज की जा रही है. फिल्म की एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा ने इसकी रिलीज पर खुशी जाहिर करते हुए बोनी कपूर के ट्वीट को कोट करके रीट्वीट किया है. ट्वीट में उन्होंने एक शब्द लिखा है, 'एक्साइटेड.' जानकारी के लिए बता दें कि यह फिल्म 2006 में रिलीज हुई तेलुगु फिल्म 'Bommarillu' की आधिकारिक हिन्दी रीमेक है.



मिड डे में छपी एक खबर के अनुसार, इसमें परिवार में रिश्तों की जटिलता को बहुत अच्छे से दिखाया गया है. इसमें पिता और बेटे के बीच के रिश्ते की स्टोरी है. नाना पाटेकर ने फिल्म में हरमन के पिता की भूमिका निभाई है. इस फिल्म का निर्देशन अनीस बज्मी ने किया है. जेनेलिया के अलावा इसमें हरमन बावेजा, नाना पाटेकर और स्टैंडअप कॉमेडियन कपिल शर्मा भी दमदार रोल में नजर आने वाले हैं.

अनीस बज्मी का कहना है कि फिल्म में अच्छी कॉमेडी देखने को मिलेगी. कोरोना काल इस फिल्म को रिलीज करने का एक बेहतर समय है. इस समय यह दर्शकों का जबर्दस्त मनोरंजन करेगी. इस फिल्म की शूटिंग 2007 में की गई थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज