Home /News /entertainment /

श्रीदेवी की लाडली की इस आदत से परेशान हैं पापा बोनी कपूर

श्रीदेवी की लाडली की इस आदत से परेशान हैं पापा बोनी कपूर

श्रीदेवी और जाह्नवी कपूर.

श्रीदेवी और जाह्नवी कपूर.

जाह्नवी कपूर ने पापा के साथ हुई व्हाट्स ऐप चैटिंग का एक स्क्रीन शॉट शेयर किया है. इस स्क्रीन शॉट में दिख रहा है कि बोनी कपूर बेटी की इस लत से चिंतित हैं.

    किसी भी चीज की लत ठीक नहीं होती. बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर को भी एक लत लगी हुई है. बेटी की इस लत से पापा बोनी कपूर बेहद परेशान हैं. इस लत से पीछा छुड़वाने के लिए आए दिन जाह्नवी को अलग-अलग सलाह और अखबार की कटिंग भेजते रहते हैं. इस बात का खुलासा किसी और ने नहीं बल्कि जाह्नवी कपूर ने खुद किया. जाह्नवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर पापा के साथ हुई चैटिंग का एक स्क्रीन शॉट शेयर किया.

    इस स्क्रीन शॉट में दिख रहा है कि बोनी कपूर ने जाह्नवी को एक पेपर कटिंग भेजी है. इस पर लिखा है 'क्या आपको एक्सरसाइज करने की लत है. ज्यादा एक्सरसाइज करना आपकी सेहत के लिए नुकसानदेह हो सकता है.' पापा के स्क्रीन शॉट में जाह्नवी में 'लड़की के माथे पर हाथ रखने वाला इमोजी' भेजा हुआ है.



    पापा-बेटी की इस चैटिंग से साफ है कि दोनों अक्सर ही इस मुद्दे पर बातचीत करते होंगे. वैसे कुछ भी कहें जाह्नवी का जिम लुक सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर है. वह कई बार मलाइका अरोड़ा के साथ भी वर्क आउट करती दिखती हैं. फिलहाल तो वह अपनी बहन खुशी के साथ ब्रिटेन में छुट्टियां मना रही हैं. फिल्मी प्रोजेक्ट्स की बात करें तो जाह्नवी की झोली में फिल्म 'तख्त' है. इसकी शूटिंग मार्च में शुरू होगी.

    यह भी पढ़ें:

    'तख्त' के बाद 'गे' लव स्टोरी बनाना चाहते हैं करन जौहर, किया ये खुलासा

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    Tags: Boney Kapoor, Entertainment, Jhanvi kapoor, Sridevi

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर