अपना शहर चुनें

States

राजामौली की 'RRR' से टकराएगी ‘मैदान’, नाराज बोनी कपूर बोले- 'मैं बहुत ज्यादा अपसेट हूं'

‘आरआरआर’ की रिलीज डेट आने के बाद से बोनी कूपर खासे नाराज दिख रहे हैं.
‘आरआरआर’ की रिलीज डेट आने के बाद से बोनी कूपर खासे नाराज दिख रहे हैं.

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की फिल्म ‘आरआरआर (RRR)’ की रिलीज डेट भी अनाउंस कर दी गई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 28, 2021, 11:38 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली: साल 2021 की शुरुआत में ही कई फिल्ममेकर्स ने अपनी फिल्मों की रिलीज डेट का खुलासा कर दिया है. आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की फिल्म ‘आरआरआर (RRR)’ की रिलीज डेट भी अनाउंस कर दी गई है. फिल्म को दशहरे को मौके पर 13 अक्टूबर 2021 को रिलीज किया जाएगा. ‘आरआरआर’ की रिलीज डेट आने के बाद से बोनी कपूर खासे नाराज दिख रहे हैं.

राजामौली के इस अनाउंसमेंट के बाद प्रोड्यूसर बोनी ने अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए साफ लफ्ज़ों में इसे अनैतिक बताया है. दरअसल, बोनी कपूर द्वारा प्रोड्यूस फिल्म ‘मैदान’ को 15 अक्टूबर 2021 में रिलीज किया जाना है, लेकिन अब उससे दो दिन पहले ‘आरआरआर’ की रिलीज से बोनी की फिल्म की कमाई पर असर पड़ना लाजमी है.





एक न्यूज़ वेबसाइट से बात करते हुए बोनी कपूर ने कहा कि मैं बहुत ज्यादा अपसेट हूं. मैंने मैदान की रिलीज डेट को 6 महीने पहले ही अनाउंस कर दिया था. इस वक्त हमें एक साथ आगे आकर इंडस्ट्री को बचाने की जरूरत है, लेकिन राजामौली ने कुछ डिस्कस नहीं किया और ये ऐलान कर दिया. फिल्म में अजय देवगन सैयद अब्दुल रहीम का किरदार प्ले कर रहे हैं, फिल्म स्पोर्ट्स ड्रामा है. बता दें कि फिल्म 'आरआरआर (RRR)' में राम चरन और एनटीआर जूनियर के साथ बॉलीवुड के एक्टर्स अजय देवगन और आलिया भट्ट भी नजर आएंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज