होम /न्यूज /मनोरंजन /डीजीपी का दावा श्रीदेवी का हुआ मर्डर, अब आया पति बोनी कपूर का ये बयान

डीजीपी का दावा श्रीदेवी का हुआ मर्डर, अब आया पति बोनी कपूर का ये बयान

श्रीदेवी और बोनी कपूर

श्रीदेवी और बोनी कपूर

श्रीदेवी की मौत के बाद दुबई पुलिस ने लंबी पड़ताल की थी. लेकिन सबूतों के अभाव में उनकी मौत का असल कारण नहीं पता चल पाया ...अधिक पढ़ें

    बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी की मौत को लेकर हाल ही में केरल के जेल डीजीपी ऋषिराज सिंह ने एक चौंकाने वाला दावा किया. जिसमें उन्होंने कहना है कि अभिनेत्री की मौत बाथटब में डूबने की वजह से नहीं हुई बल्कि ये एक मर्डर है. जिसके बाद से इंटरनेट पर इस दावे ने एक नई बहस को जन्म दे दिया है.

    हर तरफ इसी बात की चर्चा है कि आखिर ऐसा कैसे हो सकता है? हालांकि डीजीपी ने ये दावा अपने दोस्त और फॉरेंसिंक सर्जन डॉ. उमादथन के हवाले से किया है, जिनका हाल ही में निधन हो चुका है. अब ऐसे में डीजीपी के इस दावे पर श्रीदेवी के पति और बॉलीवुड के जाने माने प्रोड्यूसर बोनी कपूर का भी बयान सामने आया है.

    यह भी पढ़ेंः 42 की उम्र में इस एक्ट्रेस ने रचाई गुपचुप शादी? तस्वीरें वायरल

    डीजीपी के दावे पर बोनी कपूर का कहना है कि मैं ऐसी बकवास बातों पर कोई जवाब नहीं देना चाहता हूं. और वैसे भी ऐसी बातों पर कोई रिएक्शन नहीं दिया जाना चाहिए क्योंकि ऐस तरह की अनर्गल बातें आती ही रहेंगी, आप इन्हें आने से रोक नहीं सकते हैं. ये किसी की कल्पना का हिस्सा मात्र है. बता दें पत्नी श्रीदेवी की मौत के बाद से बोनी काफी टूट गए हैं. वहीं अक्सर वो अपनी पत्नी श्री के लिए प्यार और उन्हें याद करने की बातें करते रहते हैं. हाल ही में एक चैट शो के दौरान वो श्री को याद करते हुए काफी भावुक भी हो गए थे.




     




    View this post on Instagram




     

    ❤️❤️❤️❤️❤️❤️


    A post shared by Sridevi Kapoor (@sridevi.kapoor) on






    जेल डीजीपी ऋषिराज का दावा
    न्यूज एजेंसी यूनाइटेड न्यूज़ ऑफ इंडिया (UNI) की एक खबर के अनुसार, ऋषिराज सिंह ने कहा, 'मैंने जिज्ञासावश अपने दोस्त डॉ. उमादथन से श्रीदेवी की मौत के बारे में पूछा था. लेकिन उनके जवाब ने मुझे झकझोर कर रख दिया. उसने बताया कि वह पूरे मामले को बहुत करीब से देख रहा था. मामले पर रिसर्च के दौरान कई परिस्थितियां ऐसी बन रही थीं, जिनसे साफ हो रहा था यह एक एक्सिडेंट से हुई मौत नहीं थी. यहां तक उसकी रिसर्च के दौरान कई सबूत उभरे थे, जिनसे श्रीदेवी की मौत के मर्डर होने की पूरी आशंका उभरती है.'

    जेल डीजीपी ने अपने दावे में लिखा है कि उनकी मौत बाथटब में डूबने की वजह से नहीं हुई. (फाइल फोटो)


    दोस्त की मौत पर जेल डीजीपी का लेख
    डीजीपी ‌ऋषिराज सिंह ने अपने दोस्त डॉ. उमादथन की मौत पर एक लेख लिखा है. इसमें उन्होंने अपने दोस्त की अपराध और मर्डर मिस्ट्री को लेकर चौंकाने वाली समझ का उल्लेख किया है. इसी में एक कोने में उन्होंने अपने दोस्त द्वारा श्रीदेवी की मौत पर दिए गए बयान का उल्लेख किया है. ऋषिराज सिंह लिखते हैं, 'मेरे दोस्त ने बताया कि नशे में धुत कोई भी इंसान किसी भी परिस्थिति में महज एक फिट गहरे बाथटब में डूब नहीं सकता है.'

    बाथटब में डूबने सेर हुई थी श्रीदेवी की मौत
    पिछले साल 24 फरवरी को दुबई के एक होटल में श्रीदेवी की मौत हो गई थी. तब उनकी मौत का कारण एक दुर्घटना बताया गया था. बताया गया था कि उनकी मौत नशे की हालत में बाथटब में डूबने से हुई. श्रीदेवी वहां मोहित मारवाह की शादी में शामिल होने के लिए गई थीं. लेकिन शादी के बाद वह वहां कुछ दिनों के लिए रुक गई थीं. इस दौरान उनके पति बोनी कपूर भी वहां पहुंचे हुए थे.

    बताया गया था कि उनकी मौत नशे की हालत में बाथटब में डूबने से हुई.


    नहीं पता चला श्रीदेवी की मौत का कारण
    गौरतलब है कि श्रीदेवी की मौत के बाद दुबई पुलिस ने लंबी पड़ताल की थी. लेकिन सबूतों के अभाव में उनकी मौत का असल कारण नहीं पता चल पाया था. तब उनकी मौत को महज एक्सिडेंट बता दिया गया था. इस बाबत करीब डेढ़ साल बाद डीजपी ऋषिराज सिंह के अपने दोस्त के हवाले से लिखे गए लेख से फिर विवाद बढ़ा है.

    यह भी पढ़ेंः एक्सिडेंट नहीं श्रीदेवी का हुआ था मर्डर, IPS अफसर का दावा- मेरे दोस्त के पास थे सबूत

    Tags: Boney Kapoor, Entertainment, Sridevi

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें