Home /News /entertainment /

boney kapoor shared arjun kapoor janhvi kapoor childhood photos rk

बोनी कपूर ने शेयर की अर्जुन-जाह्नवी की चाइल्डहुड फोटो, फैंस बोले- 'बचपन से ही थी दोनों की बॉन्डिंग'

अर्जुन कपूर और जाह्नवी कपूर साथ मैं रैंप वॉक करते हुए. (फोटो साभारः Instagram @arjunkapoor)

अर्जुन कपूर और जाह्नवी कपूर साथ मैं रैंप वॉक करते हुए. (फोटो साभारः Instagram @arjunkapoor)

बोनी कपूर (Boney Kapoor) ने अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और जाह्वनी कपूर (Janhvi Kapoor Childhood Photo) के बचपन की एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में दोनों का प्लेफुल मूड देखा जा सकता है. फैंस दोनों की यह तस्वीर देखकर उनकी बॉन्डिंग की चर्चा कर रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

बोनी कपूर ने अपने बच्चों की बचपन की एक तस्वीर शेयर की है. इस थ्रोबैक फोटो में अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor Chilhood Photo) और जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor Childhood Photo) के बचपन की फोटो है. अर्जुन और उनकी बहन अंशुला कपूर बोनी की पहली पत्नी स्वर्गीय मोना शौरी कपूर से बोनी के बच्चे हैं. जाह्नवी और खुशी बोनी की दूसरी पत्नी दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटियां हैं. तस्वीर को शेयर करते हुए बोनी ने लिखा, “हमारी फिल्म खुशी की शूटिंग के दौरान बर्लिंगटन (वरमोंट, यूएसए) में एक प्लेफुल मूड में अर्जुन और जाह्नवी.”

फिल्म ‘खुशी’ साल 2003 में रिलीज हुई थी और इसमें फरदीन खान और करीना कपूर ने लीड रोल में थे. यह फिल्म 2000 की तमिल फिल्म ‘कुशी’ की रीमेक थी. बोनी कपूर के छोटे भाई संजय कपूर ने उनकी पोस्ट में दिल वाले इमोजी कमेंट किए. संजय की बेटी शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) ने भी दिल वाले इमोजी कमेंट कर अपनी फीलिंग्स शेयर की. बता दें कि शनाया जल्द ही ‘बेधड़क’ के साथ बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं.

Arjun Janhvi

(फोटो साभारः Instagram @boney.kapoor)

बोनी कपूर (Boney Kapoor Post) की इस पोस्ट पर एक फैन ने कमेंट में लिखा, “वाह. मैं इस साल सर्दियों की छुट्टियों में वहां गया था.” एक अन्य ने लिखा, “अद्भुत. कभी नहीं पता था कि अर्जुन ने कभी जाह्नवी के साथ बचपन के कुछ पल शेयर किए.” एक फैन ने यह भी लिखा, “सबसे प्यारे भाई और बहन.” एक अन्य ने कमेंट किया, “लिटिल जानू कितनी प्यारी है.”

जाह्नवी कपूर ने शेयर की तमिलनाडु ट्रिप की नई तस्वीरें, एक्ट्रेस के लुक पर फिदा हुए फैंस

अर्जुन कपूर-जाह्नवी कपूर की बॉन्डिंग

अर्जुन कपूर और जाह्नवी कपूर (Arjun Kapoor Janhvi Kapoor Bonding) की बॉन्डिंग के बारे में बात करते हुए, एक ने कहा, “मुझे नहीं पता था कि उनके बीच बचपन में भी काफी अच्छी बॉन्डिंग थी.” अर्जुन ने एक इंटरव्यू में कहा था कि 2018 में श्रीदेवी की मौत के बाद बोनी के सभी बच्चे एकजुट हो गए हैं. कॉफी विद करण पर, जाह्नवी ने खुलासा किया था कि वे सभी ‘डैड्स किड्स’ नामक एक व्हाट्सएप ग्रुप का हिस्सा हैं.

Tags: Arjun kapoor, Boney Kapoor, Janhvi Kapoor

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर