Home /News /entertainment /

बोनी कपूर ने शेयर की वहीदा रहमान के साथ थ्रोबैक तस्वीर, पहचान में नहीं आ रहे हैं जाह्नवी कपूर के पापा

बोनी कपूर ने शेयर की वहीदा रहमान के साथ थ्रोबैक तस्वीर, पहचान में नहीं आ रहे हैं जाह्नवी कपूर के पापा

राज कपूर की बेटी की शादी में गए थे बोनी कपूर. (फोटो साभार: boney.kapoor/Instagram)

राज कपूर की बेटी की शादी में गए थे बोनी कपूर. (फोटो साभार: boney.kapoor/Instagram)

बोनी कपूर (Boney Kapoor) ने बताया कि ‘1969 में रितू कपूर (नंदा) की शादी का समारोह आर के स्टूडियो में रखा गया था. हमे खूबसूरत, ग्रेसफुल, टैलेंटेड वहीदा रहमान जी (Waheeda Rehmanji) के साथ पिक्चर क्लिक करने का मौका मिला था. उनके ठीक बगल में ब्लैक सूट में मैं खड़ा हूं और मेरे बाद बंटो (Dilip Dhawan) और उनके बगल में बंटी (Kumar Gaurav).

अधिक पढ़ें ...

बोनी कपूर (Boney Kapoor) को इन दिनों बीते दिनों की याद आ रही है. इंस्टाग्राम पर बोनी अक्सर थ्रोबैक तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में काफी लंबा वक्त बिताया है तो जाहिर तौर पर बोनी के पास पुराने दिनों की तमाम यादें हैं. बोनी ने अपने जवानी के दिनों की शूटिंग की तस्वीर की तो वहीं फिल्म इंडस्ट्री की दिग्गज एक्ट्रेस वहीदा रहमान (Waheeda Rehman) के साथ वाली तस्वीर भी शेयर की है. ये तस्वीर तब ली गई थी जब आर के स्टूडियो (R K Studio) में रितू कपूर (Ritu Kapoor) की शादी में शामिल होने गए थे.

बोनी कपूर-कुमार गौरव को पहचान पाना है मुश्किल

बोनी कपूर ने इंस्टाग्राम पर ब्लैक एंड व्हाइट अनमोल तस्वीर शेयर की है. इस फोटो में यंग बला की खूबसूरत लग रही वहीदा रहमान के साथ तीन लड़के नजर आ रहे हैं. वहीदा के साथ खड़े बोनी कपूर को देख पहचान पाना काफी मुश्किल है. टीनएज ब्वॉय बोनी के साथ दिलीप धवन भी हैं. वहीं तीसरे लड़के को देख पहचान ही नही पाएंगे कि ये बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो रहे कुमार गौरव हैं.

राज कपूर की बेटी की शादी की तस्वीरें

इस तस्वीर को शेयर कर बोनी ने कैप्शन में लिखा ‘1969 में रितू कपूर (नंदा) की शादी का समारोह आर के स्टूडियो में रखा गया था. हमे खूबसूरत, ग्रेसफुल, टैलेंटेड वहीदा रहमान जी के साथ पिक्चर क्लिक करने का मौका मिला था. उनके ठीक बगल में ब्लैक सूट में मैं खड़ा हूं और मेरे बाद बंटो (Dilip Dhawan)  और उनके बगल में बंटी (Kumar Gaurav). इस थ्रोबैक तस्वीर पर बेटे अर्जुन कपूर समेत कई सेलेब्स और फैंस जमकर कमेंट और लाइक कर रहे हैं.

(फोटो साभार: boney.kapoor/Instagram)

‘पुकार’ की शूटिंग के दौरान ली गई तस्वीर

इसके अलावा बोनी कपूर ने अपने जवानी के दिनों की तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है. ‘पुकार’ फिल्म की शूटिंग के समय ली गई इस तस्वीर में बोनी कपूर बेहद हैंडसम लग रहे है. 1998 में ‘पुकार’ फिल्म की शूटिंग ग्लेशियर में की गई थी. इसी दौरान ली गई तस्वीर को शेयर कर बोनी ने शेयर किया है.

(फोटो साभार: boney.kapoor/Instagram)

इसके अलावा बोनी कपूर के ताजा पोस्ट में उन्होंने बताया कि 1990 में जब पहली बार उन्हे लाइव शो/ इवेंट का हिस्सा बनने का मौका मिला था. तस्वीर में अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित नजर आ रही हैं.

(फोटो साभार: boney.kapoor/Instagram)

ये भी पढ़िए-अंकिता लोखंडे ने ट्रोल्स को बताया जलनखोर, कहा- शादी की PICS मैं नहीं डालूंगी तो कौन डालेगा?

बोनी कपूर के इन थ्रोबैक तस्वीरों पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं. वहीं फिल्मी दुनिया से जुड़े लोगों की भी पुराने दिनों की यादें ताजा हो गई हैं.

Tags: Anil kapoor, Arjun kapoor, Boney Kapoor, Madhuri dixit, Waheeda rehman

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर