Home /News /entertainment /

boney kapoor to planning for daughter anshula kapoor acting debut after janhvi and khushi

जाह्नवी-खुशी के बाद अब अंशुला कपूर भी करेंगी बॉलीवुड डेब्यू, पिता बोनी कपूर की है तगड़ी प्लानिंग!

बोनी कपूर और अंशुला कपूर फोटो साभार-@anshulakapoor/instagram

बोनी कपूर और अंशुला कपूर फोटो साभार-@anshulakapoor/instagram

फिल्ममेकर बोनी कपूर (Boney Kapoor) अपनी बेटी अंशुला कपूर (Anshula Kapoor) को भी बॉलीवुड में लाने की तैयारी कर रहे हैं. कहा जा रहा है कि चाहते हैं कि अंशुला भी उनके परिवार के नक्शेकदम पर चले.

बॉलीवुड फिल्ममेकर बोनी कपूर (Boney Kapoor)  बतौर एक्टर डेब्यू में करने को एकदम तैयार  हैं. हालांकि एक्टिंग की दुनिया में उतरने से पहले बोनी कपूर चाहते हैं कि उनकी बेटी अंशुला कपूर (Anshula Kapoor) उनके परिवार के नक्शेकदम पर चले. इसके लिए वह जबरदस्त प्लानिंग कर रहे हैं. कहा जा रहा है कि अगर सब कुछ ठीक रहा है तो बोनी के साथ-साथ उनकी बेटी अंशुला भी बॉलीवुड में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करेंगी.

बता दें कि बोनी कपूर डायरेक्टर लव रंजन की अपकमिंग रोमांटिक कॉमेडी फिल्म में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म के जरिए बोनी एक्टिंग की दुनिया में रखेंगे. इस फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और डिंपल कपाडियां (Dimple Kapadia) भी नजर आएंगी.

ईटाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, बोनी कपूर अपनी बेटी अंशुला को एक्टिंग की दुनिया में लाने का बना चुके हैं. रिपोर्ट में कहा गया है कि कपूर फैमिली के करीबी सूत्रों ने बताया है- डायरेक्टर और प्रोड्यूस बोनी कपूर चाहते हैं कि उनकी बेटी अंशुला परिवार के नक्शेकदम पर चले.

अंशुला कपूर भी करेंगे डेब्यू
रिपोर्ट के अनुसार, बोनी कपूर अपनी छोटी बेटी खुशी कपूर (Khushi Kapoor) के डेब्यू फिल्म द आर्चीज’ (The Archies) को लेकर बेहद खुश हैं. वहीं उनकी दूसरी बेटी जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor ) और बेटा अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) पहले से अभिनय की दुनिया में अपना नाम कमा रहे हैं. ऐसे में बोनी अब चाहते हैं कि उनकी तीसरी बेटी अंशुला कपूर भी अभिनय की दुनिया में अपना नाम कमाए.

कपूर फैमिली होगी एक 5-स्टार फैमिली
सूत्र ने कहा, ‘बोनी भी एक फिल्म में अभिनय कर रहे हैं, उन्हें लगता है कि अगर अंशुला भी एक एक्ट्रेस के रूप में फिल्मों में शामिल होती हैं, तो कपूर फैमिली एक 5-स्टार फैमिली बन जाएगी. बोनी, अर्जुन, जाह्नवी, खुशी और अंशुला कपूर एक ही परिवार के 5 ऐसे सदस्य होंगे, जो इंडस्ट्री में एक्टिंग करते दिखाई देंगे. उन्होंने अंशुला को उनके स्कूल प्लेज में देखा है और उनकी एक्टिंग टैलेंट की पुष्टि की है’.

बोनी कपूर की शादी
आपको बता दें कि, बोनी कपूर ने दो शादियां की थीं.पहली शादी उन्होंने मोना कपूर से की थी, जिनसे उन्हें दो बच्चे अर्जुन कपूर और अंशुला कपूर हैं. वहीं, दूसरी शादी उन्होंने बॉलीवुड की दीवा एक्ट्रेस श्रीदेवी से की थी, जिनसे उन्हें दो बेटियां जाह्नवी और खुशी कपूर हैं. मोना का निधन मार्च 2012 में हुआ था, वहीं साल 2018 में श्रीदेवी भी इस दुनिया को अलविदा कह दिया.

Tags: Anshula Kapoor, Arjun kapoor, Boney Kapoor

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर