श्रीदेवी के पति बोनी कपूर पर लग रहा है अभिनेत्री को गलत तरीके से छूने का आरोप!

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने इस मामले में अपने ट्विटर अकाउंट पर एक न्यूज़ का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए गुस्सा जाहिर किया है.

News18Hindi
Updated: April 2, 2019, 6:15 PM IST
News18Hindi
Updated: April 2, 2019, 6:15 PM IST
बॉलीवुड की खुबसूरत एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला और फिल्म डायरेक्टर बोनी कपूर अचानक से सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में आ गए हैं. दोनों का एक वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. जिसमें एक पार्टी के दौरान बोनी कपूर, एक्ट्रेस को पीछे से टच कर रहे हैं.

हाल ही में बॉलीवुड के फेमस प्रोड्यूसर जयंतीलाल गाढ़ा के बेटे की शादी हुई जिसमें बॉलीवुड के तमाम दिग्गज शामिल होने पहुंचे. इस पार्टी में बोनी कपूर और एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला भी शामिल हुईं.



जहां फोटो सेशन के दौरान बोनी, उस्वशी को गले लगते हुए नज़र आए. लेकिन उस वक्त बोनी का एक्ट्रेस को पीछे से टच करना उर्वशी के फैन्स को पसंद नहीं आया और उन्होंने सोशल मीडिया पर बोनी को ट्रोल करन शुरू कर दिया.




 

Loading...




View this post on Instagram




 

The #gorgeous and very #beautiful @urvashirautela ❤️♥️ at #wedding #youngestmostbeautifulgirlintheuniverse Follow @urvashirautelafan_forever #followmeplease #keepsupportingme #keepsupporting . . #urvashirautela_galaxy #urvashians #urvashiaddicted #urvashi #UrvashiRautela #urvashirautela #urvashirautela4ever #urvashirautelamylifeline #urvashirautelafans #urvashirautelafanclub #urvashirautelaprincess #urvashirautelamylifeline


A post shared by Sameer (@urvashirautelafan_forever) on






वहीं उर्वशी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक न्यूज़ का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए अपना गुस्सा जाहिर किया है. उन्होंने लिखा कि अच्छा होगा कि ऐसी खबरें कर के आप वीमेन एम्पावरमेंट की बात करते हैं. अच्छा होगा कि आप गर्ल पॉवर की बात न करें. जब तक आप ये न जानते हों कि किसी लड़की की इज्जत कैसे करनी है.



यह भी पढ़ें:
'नशे में धुत्त' टीवी एक्ट्रेस ने सात गाड़ियों को मारी टक्कर, वीडियो हुआ वायरल

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें 
न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार