लाइव टीवी

'हिचकी' के बाद 'मर्दानी 2' से रानी मुखर्जी ने की दमदार वापसी, पहले दिन कमाए इतने करोड़

News18Hindi
Updated: December 14, 2019, 4:04 PM IST
'हिचकी' के बाद 'मर्दानी 2' से रानी मुखर्जी ने की दमदार वापसी, पहले दिन कमाए इतने करोड़
गोपी पुथरण ने इस फिल्म का निर्देशन किया है.

सच्ची घटनाओं पर आधारित इस फिल्म में रानी मुखर्जी ने एक पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाया है, जो एक रेपिस्ट-सीरियल किलर के पीछे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 14, 2019, 4:04 PM IST
  • Share this:
मुंबई: रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) की फिल्म 'मर्दानी 2 (Mardaani 2)' बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है. फिल्म की कहानी एक सीरियल किलर पर आधारित है, जो लड़कियों को अपना निशाना बनाता है. फिल्म हिचकी के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी एक बार फिर से सिल्वर स्क्रीन पर दमदार अंदाज में वापसी की है.

सच्ची घटनाओं पर आधारित इस फिल्म में रानी मुखर्जी ने एक पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाया है, जो एक रेपिस्ट-सीरियल किलर के पीछे हैं. दमदार किरदार में एक बार फिर से वापसी करने वाली रानी मुखर्जी की एक्टिंग और परफॉर्मेंस दर्शकों को कापी पसंद आ रही है.

फिल्म की कहानी मर्दानी के पहले पार्ट से ज्यादा दमदार और थ्रिलिंग बताई जा रही है. फिल्म 'मर्दानी 2 (Mardaani 2)' को लेकर अभी आधिकारिक आंकड़े नहीं आए हैं, लेकिन बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम के मुताबिक, फिल्म ने पहले दिन 8 से 10 प्रतिशत की ही कमाई की है. इस हिसाब से फिल्म ने पहले दिन केवल 2 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. पहले दिन 'मर्दानी 2' को भले ही दर्शकों का उतना प्यार नहीं मिल रहा हो, लेकिन फिल्म की कहानी और रानी मुखर्जी के दमदार अभिनय को कोई भी नजरअंदाज नहीं कर सकता है.

 




 




View this post on Instagram




 

Enough of the blame game. Shivani Shivaji Roy wants answers. #Mardaani2 releasing TOMORROW. #RaniMukerji #GopiPuthran #SheWontStop @yrf Book your tickets now! https: https://bookmy.show/Mardaani-2 https://m.p-y.tm/mardaani2


A post shared by Mardaani 2 (@mardaani2) on






गोपी पुथरण ने इस फिल्म का निर्देशन किया है. हाल ही में रानी मुखर्जी ने टीवी के सबसे हिट शो बिग बॉस 13 में आकर फिल्म का प्रमोशन किया था. सलमान खान की दबंग-3 अगले हफ्ते रिलीज होने वाली है. रानी मुखर्जी ने फिल्म में पुलिस अफसर शिवानी रॉय की अपनी भूमिका को दोहरा रही हैं, जो उस अपराधी को दो दिनों में पकड़ने की बात ठान लेती हैं.

'मर्दानी 2' को लेकर विवाद की शुरुआत फिल्म के ट्रेलर के रिलीज होने के बाद से हुई है. इसमें एक सीरियल रेपिस्ट और खूनी को दिखाया गया है जो शहर में कम उम्र की लड़कियों को अपने निशाने पर लाता है, ऐसा कहा गया है कि यह सच्ची घटना से प्रेरित है.

ये भी पढ़ें: असली महिला पुलिस पर आधारित है 'मर्दानी', रानी मुखर्जी ने किए ऐसे खुलासे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 14, 2019, 1:24 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर