• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Box Office पर चल 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' का जादू, दूसरे दिन कमा डाले इतने करोड़

Box Office पर चल 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' का जादू, दूसरे दिन कमा डाले इतने करोड़

'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' (Shubh Mangal Zyada Saavdhan) साल 2020 की सबसे अच्छी ओपनिंग करने वाली फिल्मों की लिस्ट में चौथे नंबर पर आ गई है.

'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' (Shubh Mangal Zyada Saavdhan) साल 2020 की सबसे अच्छी ओपनिंग करने वाली फिल्मों की लिस्ट में चौथे नंबर पर आ गई है.

'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' (Shubh Mangal Zyada Saavdhan) साल 2020 की सबसे अच्छी ओपनिंग करने वाली फिल्मों की लिस्ट में चौथे नंबर पर आ गई है.

  • Share this:
    मुंबई: बॉलीवुड में एक के बाद एक सुपरहिट फिल्म देने वाले आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' (Shubh Mangal Zyada Saavdhan) रिलीज हो गई है. पहले दिन यानि शुक्रवार को फिल्म की ओपनिंग बंपर हुई. वहीं दूसरे दिन और पहले वीकेंड पर फिल्म में बॉक्स ऑपिस पर तहलका मचा दिया. 'गे' लव स्टोरी पर आधारित इस फिल्म की कहानी दर्शकों को काफी पसंद आ रही है. आर्टिकल 377 पर आधारित इस फिल्म को अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की तारीफ भी मिल चुकी है. फिल्म की कहानी में इतनी जबरदस्त है कि लोगों को ये पसंद आ रही है और यहीं कारण है कि दूसरे दिन फिल्म ने ताबड़तोड़ कमाई कर डाली है.

    Shubh Mangal Zyada Saavdhan, Ayushmann Khurrana, Jitendra Kumar, Neena Gupta, Gajraj Rao, Hitesh Kewalya
    ये फिल्म 21 फरवरी को रिलीज हुई है.


    फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' (Shubh Mangal Zyada Saavdhan) ने पहले दिन यानि शुक्रवार को 9.55 करोड़ रुपये की कमाई के साथ ओपनिंग की थी. फिल्मी बॉक्स ऑफिस के मुताबिक फिल्म ने दूसरे दिन करीब 11 करोड़ की कमाई कर दी हैं, जिसके बाद फिल्म की अब तक की कुल कमाई करीब 20.55 हुई. ये फिल्म लगभग 50 करोड़ के बजट पर तैयार हुई है.

    इस फिल्म ने शुक्रवार को अपने पहले दिन की कमाई बढ़िया की है. शुभ मंगल ज्यादा सावधान ने अपने ओपनिंग डे पर 9.55 करोड़ का कलेक्शन किया है. इसी के साथ ये 2020 की सबसे अच्छी ओपनिंग करने वाली फिल्मों की लिस्ट में चौथे नंबर पर आ गई है.

    फिल्म के बजट और दर्शकों के बीच इसके क्रेज को देखते हुए माना जा रहा है कि दूसरे हफ्ते तक ये फिल्म सुपरहिट साबित हो सकती है. रविवार का दिन भी बाकी है, इस दिन फिल्म का सबसे ज्यादा दर्शक मिलेंगे. शुभ मंगल ज्यादा सावधान, साल 2017 में आई आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर स्टारर शुभ मंगल सावधान का सीक्वल है. इस फिल्म में इरेक्टाइल डिस्फंक्शन की कहानी दिखाई गई थी. फिल्म हिट रही थी और जनता से लेकर क्रिटिक्स तक ने इसकी खूब तारीफ भी की थी.



    ये फिल्म गे रिलेशनशिप पर आधारित है, जिसमें आयुष्मान खुराना और जीतेंद्र कुमार अपने प्यार के लिए समाज और अपने परिवार से लड़ाई लड़ते नजर आ रहे हैं. इस फिल्म में कॉमेडी के जरिए बेहद गंभीर मुद्दे को पेश किया है. बॉलीवुड में पहले भी गे रिलेशनशिप पर बात हुई है लेकिन हमेशा इसे मजाक के तौर पर ही लिया गया है लेकिन 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' इस पर गंभीरता से बात करती है. फिल्म में गे रिलेशनशिप को किसी भी नॉर्मल रिश्ते के तौर पर देखने पर जोर दिया गया है. आयुष्मान खुराना की इस फिल्म नीना गुप्ता, गजराज राव जैसे दिग्गज स्टार्स भी अहम रोल में नजर आ रहे हैं. आनंद एल. राय की इस फिल्म के कॉन्सेप्ट और कहानी पेश करने का तरीका लोगों को बहुत पसंद आया है.

    ये भी पढ़ें: ये है करण सिंह ग्रोवर के तीन शादियों की कहानी, अब हैं बिपाशा बसु के पति

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज