BOX OFFICE: 'गॉडजिला वर्से कॉन्ग' का दबदबा कायम, 'मुंबई सागा' और 'साइना' का नहीं चला जादू

'गॉडजिला वर्से कॉन्ग' का दबदबा कायम

'गॉडजिला वर्से कॉन्ग' का दबदबा कायम

हॉलीवुड फिल्म 'गॉडजिला वर्से कॉन्ग' (Godzilla vs Kong) ताबड़तोड़ कमाई की ओर बढ़ती हुई लग रही है. दूसरी ओर, 'रूही' (Roohi) सम्मानजनक टोटल तक पहुंच गई है. लेकिन 'मुंबई सागा' (Mumbai Saga) और 'साइना' (Sain) वैसा असर नहीं कर पाईं, जैसी उनसे उम्मीद थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 28, 2021, 6:08 PM IST
  • Share this:
नई दिल्लीः बॉक्स ऑफिस (Box Offic collection) में 'गॉडजिला वर्से कॉन्ग' (Godzilla vs Kong) का दबदबा कायम है. गुरुवार को फिल्म ने 5.40 करोड़ रुपये की और कमाई की. देखा जाए तो यह हॉलीवुड फिल्म के लिए एक आम दिनों की तरह है. अभी वीकेंड आना बाकी है. यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या यह मॉन्स्टर फिल्म वाकई में वैसी ही कमाई करती है, जैसे इसकी पिछली फिल्में करती रही हैं. इस सीरीज की फिल्में खासकर शुक्रवार और रविवार को दोगुनी कमाई करती हैं. फिल्म सही रास्ते पर है, क्योंकि इसने अभी तक 11.80 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. होली (सोमवार) के दौरान इसके और भी बढ़ने की उम्मीद है.

फिल्म 'मुंबई सागा' ने अपने पहले सप्ताह में 13.43 करोड़ रुपये की कमाई की है. कोरोना के चलते फिल्म की कमाई पर बड़ा असर पड़ा है, खासकर महाराष्ट्र की स्थिति ने फिल्म पर बुरा असर डाला है. यह विडंबना है कि फिल्म को मुंबई के बाहर अपना वजूद तलाशना पड़ रहा है और फिल्म इसमें कामयाब नहीं रही है. अगर ऐसे हालात नहीं होते, तो जैसा अभी फिल्म कर रही है, उससे कहीं बेहतर परफॉर्म करती.

मुंबई सागा


यह खुशकिस्मती है कि फिल्म 'रूही' ने हालात बिगड़ने से पहले ही अच्छी कमाई कर ली थी. इसका परिणाम यह हुआ कि फिल्म 22 करोड़ रुपये कमा चुकी है, जो एक सम्मानजनक टोटल है. यह हॉरर कॉमेडी और भी बेहतर कर सकती थी, अगर उत्तर भारत में स्थिति बिगड़ती नहीं. यह वह क्षेत्र है जहां इस तरह की फिल्मों को खासतौर पर पसंद किया जाता है. इससे फिल्म की कमाई कहीं बेहतर हो सकती थी.
'साइना' (Video Grab Youtube)


दो दिन पहले रिलीज हुई फिल्म 'साइना' का दर्शकों पर कोई खास जादू नहीं चला. फिल्म ने पहले दिन 25 लाख रुपये का बिजनेस किया था. दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन और भी खराब था. साइना के शुक्रवार की कम कमाई देखते हुए शनिवार को फिल्म से काफी उम्मीद की जा रही थी. मगर यह फिल्म कमाई के मामले में उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी. अच्छे रिव्यू होने के बावजूद साइना दर्शकों को सिनेमाघरों तक लाने में अभी तक कामयाब नहीं हो पाई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज