Home /News /entertainment /

Box Office: दूसरे दिन भी मरजावां ने की औसत कमाई, इतना रहा टोटल कलेक्‍शन

Box Office: दूसरे दिन भी मरजावां ने की औसत कमाई, इतना रहा टोटल कलेक्‍शन

शुक्रवार को रिलीज हुई है मरजावां.

शुक्रवार को रिलीज हुई है मरजावां.

फिल्म ट्रेड पंडित तरण आदर्श ने संभावना जताई है कि तीसरे दिन यानी रविवार को फिल्‍म 'मरजावां' (Marjaavaan) अच्‍छी कमाई करके 22 करोड़ रुपये के कलेक्‍शन तक पहुंच सकती है.

    नई दिल्‍ली. सिद्धार्थ मल्‍होत्रा (Siddharth Malhotra) और तारा सुतारिया (Tara Sutaria) की फिल्‍म 'मरजावां' (Marjaavaan) शुक्रवार को रिलीज होने के साथ ही इस फिल्‍म ने दो दिनों में औसत कमाई की है. पहले दिन यानी शुक्रवार को फिल्‍म ने 7.03 करोड़ रुपये की कमाई की थी. इसके बाद शनिवार को दूसरे दिन 'मरजावां' ने 7.21 करोड़ रुपये की कमाई की. इस फिल्‍म ने दो दिनों में कुल कमाई 14.24 करोड़ रुपये की कमाई की है.

    फिल्म ट्रेड पंडित तरण आदर्श ने संभावना जताई है कि तीसरे दिन यानी रविवार को यह फिल्‍म अच्‍छी कमाई करके 22 करोड़ रुपये के कलेक्‍शन तक पहुंच सकती है. विभिन्‍न रिपोर्ट के अनुसार फिल्‍म का बजट करीब 70 करोड़ रुपये है. फिल्म मरजावां को देशभर में 2,922 स्क्रीन पर रिलीज किया गया है.

     



    हालांकि समीक्षकों की ओर से इस फिल्‍म को मिलीजुली प्रतिक्रिया मिली है. वहीं लोगों की ओर से इसे औसत प्रतिक्रिया मिल रही है. फिल्‍म मरजावां में सिद्धार्थ मल्‍होत्रा और तारा सुतारिया के अलावा रितेश देशमुख और रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) भी हैं. इसका निर्देशन मिलाप जावेरी (Milap Zaveri) ने किया है. वहीं संगीत हनी सिंह, तनिष्‍क बागची, मीत ब्रदर्स ने दिया है.

    यह भी पढ़ें:  अमेरिकी सिंगर कैटी पेरी से नहीं मिल पाए सुनील ग्रोवर तो किया ऐसा काम



    मरजावां रघु (सिद्धार्थ मल्होत्रा-Siddharth Malhotra) और विष्णु (रितेश देशमुख-Riteish Deshmukh) के बीच एक खूनी जंग की कहानी है.

    दोनों मुंबई में सक्रिय टैंकर और देह व्‍यापार चलाने वाले एक ताकतवर गैंग के सदस्य हैं. लेकिन रघु जल्दी ही ज़ोया (तारा सुतारिया) के प्यार में पड़ जाता है. इसके बाद रघु और विष्‍णु के बीच की दुश्मनी और भी पुख़्ता हो जाती है. फिल्‍म की कहानी इसी के आसपास घूमती है. इस फिल्‍म के गाने हालांकि लोगों को पसंद आ रहे हैं.

    यह भी पढ़ें: Box Office पर 'Bala' का जलवा कायम, तेजी से बढ़ रही 100 करोड़ क्‍लब की ओर

    Tags: Bollywood, Entertainment, Marjaavaan, Rakul preet singh, Ritesh deshmukh, Siddharth Malhotra, Tara sutaria

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर