लाइव टीवी
Elec-widget

Box Office: सिद्धार्थ मल्‍होत्रा और तारा सुतारिया की मरजावां ने पहले दिन कमाए इतने करोड़

News18Hindi
Updated: November 16, 2019, 12:07 PM IST
Box Office: सिद्धार्थ मल्‍होत्रा और तारा सुतारिया की मरजावां ने पहले दिन कमाए इतने करोड़
मरजावां का ओपनिंग बॉक्‍स ऑफिस कलेक्‍शन सामने आ गया है.

शुक्रवार को रिलीज हुई है मरजावां (Marjaavaan). समीक्षकों की ओर से इस फिल्‍म को मिलीजुली प्रतिक्रिया मिली है. वहीं लोगों की ओर से इसे औसत प्रतिक्रिया मिल रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 16, 2019, 12:07 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. सिद्धार्थ मल्‍होत्रा (Siddharth Malhotra) और तारा सुतारिया (Tara Sutaria) की फिल्‍म 'मरजावां' (Marjaavaan) शुक्रवार को रिलीज हुई है. समीक्षकों की ओर से इस फिल्‍म को मिलीजुली प्रतिक्रिया मिली है. वहीं लोगों की ओर से इसे औसत प्रतिक्रिया मिल रही है. इस फिल्‍म की पहले दिन की कमाई भी सामने आ गई है. फिल्‍म मरजावां का शुक्रवार को ओपनिंग कलेक्‍शन 7.03 करोड़ रुपये रहा.

फिल्‍म मरजावां में सिद्धार्थ मल्‍होत्रा और तारा सुतारिया के अलावा रितेश देशमुख और रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) भी हैं. इसका निर्देशन मिलाप जावेरी (Milap Zaveri) ने किया है. वहीं संगीत हनी सिंह, तनिष्‍क बागची, मीत ब्रदर्स ने दिया है.



मरजावां रघु (सिद्धार्थ मल्होत्रा-Siddharth Malhotra) और विष्णु (रितेश देशमुख-Riteish Deshmukh) के बीच एक खूनी जंग की कहानी है.

 



दोनों मुंबई में सक्रिय टैंकर और देह व्‍यापार चलाने वाले एक ताकतवर गैंग के सदस्य हैं. लेकिन रघु जल्दी ही ज़ोया (तारा सुतारिया) के प्यार में पड़ जाता है. इसके बाद रघु और विष्‍णु के बीच की दुश्मनी और भी पुख़्ता हो जाती है. फिल्‍म की कहानी इसी के आसपास घूमती है. इस फिल्‍म के गाने हालांकि लोगों को पसंद आ रहे हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 16, 2019, 11:46 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...