होम /न्यूज /मनोरंजन /

Box Office: साल की सबसे बड़ी ओपनर बनी 'संजू', सलमान की 'रेस 3' को पछाड़ा

Box Office: साल की सबसे बड़ी ओपनर बनी 'संजू', सलमान की 'रेस 3' को पछाड़ा

फिल्म 'संजू' में रणबीर कपूर और सोनम कपूर.

फिल्म 'संजू' में रणबीर कपूर और सोनम कपूर.

'संजू' के साथ साथ रणबीर कपूर को भी उनके करियर की ये अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग मिली है.

    रणबीर कपूर की 'संजू' इस साल की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बन चुकी है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक 'संजू' ने रिलीज़ के पहले दिन 34.75 करोड़ की जबरदस्त कमाई की है. अभी तक कमाई के मामले में सलमान खान की 'रेस 3' काफी चर्चा में थी. लेकिन 'संजू' न सिर्फ 'रेस 3' से आगे निकली बल्कि इसने टाइगर श्रॉफ की 'बाग़ी-2' और रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण की 'पद्मावत' को भी पछाड़ दिया है.

    वहीं फिल्म की कमाई को लेकर तरण आदर्श ने लिखा, 'न कोई छुट्टी...न ही कोई त्यौहार...फिर भी 'संजू' ने जबरदस्त ओपनिंग की है. ट्रेंड्स देखकर लग रहा है कि यह फिल्म शुरुआती 3 दिनों में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी. '

    ऐसे में 'संजू' के साथ-साथ रणबीर कपूर को भी उनके करियर की ये अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग मिली है. फिल्म में रणबीर कपूर की परफॉर्मेंस की खूब तारीफ हो रही है. वैसे इस फिल्म की शूटिंग की शुरुआत से ही कहा जा रहा था कि ये फिल्म रणबीर के करियर की सबसे खास फिल्म होने वाली है.




    फिल्म रिलीज होने के बाद रणबीर की एक्टिंग का हर कोई कायल होता नज़र आ रहा है. जहां एक तरफ बॉलीवुड स्टार्स उनकी परफॉर्मेंस की काफी तारीफ कर रहे हैं तो दूसरी तरफ रणबीर को दर्शकों से फुल नंबर भी मिल रहे हैं.

    ये भी पढ़ें : 'संजू' में आपको नहीं दिखेंगी ये 5 बातें

    Tags: Ranbir kapoor, Sanjay dutt

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर