• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Box Office Report: नहीं बिकी जलेबी, कपिल शर्मा की फिल्म और तुम्बाड ने की अच्छी कमाई

Box Office Report: नहीं बिकी जलेबी, कपिल शर्मा की फिल्म और तुम्बाड ने की अच्छी कमाई

इस शुक्रवार बॉक्स ऑफिस पर 5 फिल्में थीं.

इस शुक्रवार बॉक्स ऑफिस पर 5 फिल्में थीं.

तुम्बाड दर्शकों को खूब पसंद आई. क्योंकि बॉक्स ऑफिस पर केवल आंकड़ों की बात होती है और इस सब्जेक्ट में तुम्बाड ने पूरे नंबर हासिल किए हैं.

  • Share this:
    बॉक्स ऑफिस पर इस शुक्रवार यानी कि 12 अक्टूबर को चार फिल्में रिलीज हुईं. इन फिल्मों के नाम हैं 'जलेबी', 'तुम्बाड' और 'सन ऑफ मनजीत सिंह', 'हेली कॉप्टर ईला' और 'फ्रायडे'. इस हफ्ते दर्शकों के पास ऑप्शन्स कई थे. लेकिन कुछ ऑप्शन ऐसे थे जिन्हें खराब रिव्यू के चलते ऑडियंस ने बिना देखे ही नकार दिया. जैसे 'जलेबी' की कहानी में खास दम नहीं था. परफॉर्मेंस को भी अच्छे रिव्यू नहीं मिले. इसका असर कमाई पर भी दिखा. वहीं पंजाबी भाषा में आई 'सन ऑफ मनजीत सिंह' अच्छी कमाई करने में कामयाब रही, इस फिल्म का निर्माण कपिल शर्मा और सुमीत सिंह ने किया है. न्यूज 18 ने जब फिल्म मेकर्स से बात करने की कोशिश की तो सामने आया कि 'सन ऑफ मनजीत' सिंह ने करीब 2 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है.

    इसके अलावा तुम्बाड दर्शकों को खूब पसंद आई. क्योंकि बॉक्स ऑफिस पर केवल आंकड़ों की बात होती है और इस सब्जेक्ट में तुम्बाड ने पूरे नंबर हासिल किए हैं. फिल्म के पहले दिन और दूसरे दिन की कमाई पर नजर डालेंगे तो कमाई में बड़ा फर्क दिखाई देगा.

    पहले दिन शुक्रवार यानी 12 अक्टूबर को फिल्म ने 65 लाख रुपए की कलेक्शन की. इसके बाद शनिवार को कमाई में बढ़त देखने को मिली. रिलीज के दूसरे दिन माउथ पब्लिसिटी का भी असर पड़ा. इस दिन 'तुम्बाड' ने 1.15 करोड़ रुपए कमाए. यानी कि दो दिन की कमाई मिलाकर 'तुम्बाड' के हिस्से में 1.80 करोड़ रुपए आए.

    इस हफ्ते काजोल की 'हेलीकॉप्टर ईला' भी पर्दे पर आई. एंटरटेनमेंट पोर्टल 'कोईमोई' पर छपी रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने पहले वीकएंड में 85 लाख रुपए कमाए. वहीं गोविंदा की फ्रायडे ने महज 30 लाख रुपए की कलेक्शन की है. अब बात करें महेश भट्ट की जलेबी की तो वह गोविंदा को पीछे छोड़ने में कामयाब रही. फिल्म ने पहले हफ्ते 40 लाख रुपए की कमाई कर ली है.

    यह भी पढ़ें:

    'मणिकर्णिका' की शूटिंग खत्म, महाकाल के दर्शन के लिए कंगना रनौत पहुंची उज्जैन

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज