अपना शहर चुनें

States

बॉक्स ऑफिस पर फेल 'मुल्क', 'फन्ने खां' की भी हवा टाइट

इस शुक्रवार यानी 3 अगस्त को 'मुल्क', 'कारवां' और 'फन्ने खान' रिलीज हुईं.
इस शुक्रवार यानी 3 अगस्त को 'मुल्क', 'कारवां' और 'फन्ने खान' रिलीज हुईं.

29 जून को रिलीज हुआ 'संजू' अभी तक दर्शकों के बीच पॉपुलर है. फिल्म ब्लॉक बस्टर हिट साबित हो चुकी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 6, 2018, 11:04 AM IST
  • Share this:
इस हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास हलचल नहीं रही. न ही 'मुल्क' कमाई के मामले में आगे बढ़ सकी और न ही कोई 'फन्ने खां' बढ़िया परफॉर्म कर पाया. इंडियन एक्सप्रेस में छपी रिपोर्ट की मानें तो 'मुल्क' की ओपनिंग तो फीकी रही. साथ ही दो दिन में भी वह दर्शकों को थिएटर तक खींचने में नाकाम रही. शुक्रवार और शनिवार को हुई कमाई के आंकड़ों को मिला लिया जाए तो फिल्म ने अभी तक 4 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है. यह फिल्म 18 करोड़ के बजट से बनी है. ऐसे में हो सकता है कि फिल्म कम से कम अपनी लागत वसूल कर ले. लेकिन 'फन्ने खां' के लिए ये इतना आसान नहीं होगा.

अनिल कपूर, ऐश्वर्या राय और राजकुमार राव जैसे प्रॉमिसिंग नाम होते हुए भी 'फन्ने खां' कोई कमाल नहीं दिखा पाई. फिल्म ने पहले दिन यानी 3 अगस्त को 2.15 करोड़ रुपए कमाए. यह फिल्म 35 करोड़ रुपए के बजट में बनी है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इसे एक कमजोर ओपनर करार दिया. तरण के मुताबिक ये शुक्रवार बेहद खराब रहा क्योंकि इस हफ्ते तीनों ही फिल्में कमाई के मामले में कुछ खास नहीं कर पाईं.
वहीं 29 जून को रिलीज हुआ 'संजू' अभी तक दर्शकों के बीच पॉपुलर है. फिल्म ब्लॉक बस्टर हिट साबित हो चुकी है. संजू ने 341.22 करोड़ रुपए की कमाई के साथ आमिर की 'पीके' की लाइफ टाइम कलेक्शन को पीछे छोड़ दिया है. अब संजू तीसरी सबसे ज्यादा कमाने वाली हिंदी फिल्म बन चुकी है.

यह भी पढ़ें:
सलमान खान को कोर्ट का बड़ा झटका, अब हर बार विदेश जाने के लिए लेनी होगी परमिशन
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज