गर्लफ्रेंड से मिलने को बेकरार था बिहार का ये लड़का, सोनू सूद से मांगी मदद तो मिला ये जवाब

गर्लफ्रेंड से मिलने को बेकरार था बिहार का ये लड़का, सोनू सूद से मांगी मदद तो मिला ये जवाब
सोनू सूद ने लॉकडाउन में प्रवासी मजदूरों की मदद कर रहे हैं.

बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) लोगोंं को राशन-पानी से लेकर प्रवासी मजदूरों को उनके घरों तक वापस पहुंचाने में लगातार मदद कर रहे हैं, वह पिछले कई दिनों से इसी वजह से सुर्खियों में छाए हुए हैं.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
मुंबई. कहते हैं कि दुख की घड़ी में जब कोई मदद के हाथ आगे बढ़ाता है, वो धरती पर भगवान के समान होता है. कोरोना की जंग से लड़ने के लिए वैसे तो कई सितारे अपने-अपने अनुसार मदद के हाथ बढ़ा रहे हैं, लेकिन बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) लोगोंं को राशन-पानी से लेकर प्रवासी मजदूरों को उनके घरों तक वापस पहुंचाने में लगातार मदद कर रहे हैं. वह पिछले कई दिनों से इसी वजह से सुर्खियों में छाए हुए हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर ट्वीट के जरिए लोग उनसे मदद की गुहार लगा रहे हैं और सोनू सूद उन्हें निराश न करते हुए मदद के हाथ आगे बढ़ा रहे हैं. लोग सिर्फ घर वापस जाने के लिए ही नहीं, कोई दारू के लिए तो कुछ ऐसे भी हैं जो गर्लफ्रेंड को लेकर अजीब डिमांड कर रहे हैं.






दरअसल, बिहार के एक लड़के ने सोनू सूद (Sonu Sood) को ट्वीट किया और कहा- 'सोनू सूद भैया, एक बार गर्लफ्रेंड से मिलवा दीजिए, बिहार ही जाना है.' सोनू ने इस शख्स के ट्वीट को भी नजरअंदाज नहीं किया और बहुत ही मजेदार जवाब देते हुए कहा है- 'थोड़े दिन दूर रह के देख ले भाई .. सच्चे प्यार की परीक्षा भी हो जाएगी. ' इसके साथ उन्होंने हंसने वाली इमोजी भी बनाई है.





इससे पहले एक शख्स ने ठेके तक जाने के लिए उनसे मदद मांगते हुए कहा था, 'सोनू भाई मैं अपने घर में फंसा हुआ हूं. मुझे ठेके तक पहुंचा दो.' इसके जवाब में सोनू सूद ने जवाब में कहा था कि भई ठेके से घर तक पहुंचाना हो तो बता देना.



हाल ही में एक शख्स ने सोनू सूद की दरियादिली से खुश होकर ट्वीट किया. शख्स ने उन्हें बताया कि वो जिस तरह काम कर रहे हैं, उससे खुश होकर लोग बिहार के सिवान जिले में उनकी मूर्ति बनवाने की तैयारी कर रहे हैं. इस पर सोनू सूद ने उस शख्स को रिप्लाई करते हुए कहा, 'भाई उस पैसे से किसी गरीब की मदद करना.' सोनू सूद के इस जवाब पर भी लोग खूब रिएक्ट कर रहे हैं.



सोनू को रोज लोग कई ट्वीट कर रहे हैं और मदद की गुहार लगा रहे हैं, ऐसे में सोनू सूद हर संभव इन लोगों की व्यक्तिगत तौर पर मदद करने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन अब उन्होंने इनकी मदद के लिए एक टोल फ्री नंबर साझा किया है. इस बाबत सोनू ने एक ट्वीट करके जानकारी दी है.

इस ट्वीट में उन्होंने लिखा, 'मेरे प्यारे श्रमिक भाइयों और बहनों. अगर आप मुंबई में हैं और अपने घर जाना चाहते हैं तो कृपया इस नंबर पर कॉल करें 18001213711 और बताएं आप कितने लोग हैं. अभी कहां पर हैं और कहां जाना चाहते हैं. मैं और मेरी टीम जो भी मदद कर पाएंगे हम जरूर करेंगे.'

ये भी पढ़ें :- करण जौहर की मम्मी हुईं सतर्क, घर में 2 कोरोना केस मिलने के बाद खुद को ऐसे किया सैनिटाइज
First published: May 26, 2020, 12:42 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading