होम /न्यूज /मनोरंजन /शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' को हेटर्स ने घेरा, '#Boycott Pathaan' कर रहा ट्रेंड

शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' को हेटर्स ने घेरा, '#Boycott Pathaan' कर रहा ट्रेंड

शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' को बॉयकॉट करने की हो रही मांग. (फोटो साभार: twitter@Rahul__Acharya)

शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' को बॉयकॉट करने की हो रही मांग. (फोटो साभार: twitter@Rahul__Acharya)

Shahrukh Khan Pathaan: शाहरुख खान ने अपने बर्थडे पर फिल्म 'पठान' का टीजर जारी किया था. एक तरफ उनके फैंस को यह काफी पसंद ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' को मिल रहे नेगेटिव कमेंट्स.
हेटर्स कर रहे Boycott करने की मांग.

मुंबई. बालीवुड के बादशाह माने जाने वाले शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने 2 नवंबर को धूमधाम के साथ अपना 57वां बर्थडे सेलिब्रेट किया था. इस मौके पर उन्होंने अपने फैंस को तोहफा भी दिया ​था और अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) का टीजर जारी किया था. इस टीजर को देख उनके फैंस बेसब्री से फिल्म का इंतजार करने लगे हैं. वहीं, दूसरी तरफ हेटर्स को यह टीजर पसंद नहीं आया है. वे वीएफएक्स (VFX) सहित कई बातों को लेकर फिल्म को ट्रोल कर रहे हैं. हेटर्स ने सोशल मीडिया पर ‘बायकॉट पठान’ (#Boycott Pathaan) की मुहिम छेड़ दी है.

शाहरुख खान लम्बे गैप के बाद बड़े पर्दे पर फिल्म ‘पठान’ के जरिए नजर आएंगे. 2023 में 25 जनवरी को उनकी फिल्म रिलीज होगी. इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण (Deepika Padukon) और जॉन अब्राहम (John Abraham) भी नजर आएंगे. फिल्म को लेकर उनके फैंस के बीच काफी क्रेज है. यही कारण है कि काफी समय से लोग उनकी फिल्म के टीजर का इंतजार कर रहे थे.

वीएफएक्स नहीं आ रहा पसंद
शाहरुख खान की बहुत-सी फिल्में ऐसी हैं, जिनमें VFX का खास तौर पर काम किया गया है. फिल्म ‘पठान’ में भी वीएफएक्स का बड़े स्तर पर इस्तेमाल किया गया है लेकिन हेटर्स को यह समझ नहीं आ रहा है. फिल्म के टीजर में वीएफएक्स को लेकर वे शाहरुख को ट्रोल कर रहे हैं. कुछ लोगों का कहना है कि 2 मिनट के टीजर में ही जब वीएफएक्स सही नहीं है तो 2 घंटे की मूवी में क्या होगा?

sharukh

(फोटो साभार: twitter @VeerbhadraSwamy)
shahrukh khan, shahrukh khan news, shahrukh khan pathaan teaser, pathaan teaser, boycott pathaan, pathaan movie, shahrukh khan news hindi, bollywood news, शाहरुख खान, पठान, शाहरुख खान न्यूज हिंदी, बॉलीवुड न्यूज हिंदी, पठान बॉयकॉट

(फोटो साभार: twitter @Rahul__Acharya)

यह नया ट्रेंड शाहरुख के फैंस को पसंद नहीं आ रहा है. लेकिन सोशल मीडिया पर तेजी से यह ट्रेंड वायरल होते दिख रहा है.

Tags: Pathan film, Shahrukh khan

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें