• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • #BoycottShahRukhKhan हो रहा सोशल मीडिया पर ट्रेंड, जानें क्यों भड़क गए लोग

#BoycottShahRukhKhan हो रहा सोशल मीडिया पर ट्रेंड, जानें क्यों भड़क गए लोग

#BoycottShahRukhKhan  सोशल मीडिया  पर ट्रेंड हो रहा है. फाइल फोटो.

#BoycottShahRukhKhan सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहा है. फाइल फोटो.

ट्विटर पर #BoycottShahRukhKhan ट्रेंड कर रहा है. शाहरुख के लिए नाराजगी इसलिए है क्योंकि उनकी पाकिस्तानी पीएम इमरान खान के साथ उनकी एक पुरानी तस्वीर वायरल हो रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) पिछले कुछ दिनों से हॉटस्टार के एड की वजह से लगातार चर्चा में हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर चर्चाओं में रहने वाले शाहरुख हाल ही में ट्रोल्स के निशाने पर आ गए. ट्विटर पर लोग लगातार शाहरुख खान को बॉयकॉट करने की मांग कर रहे हैं. शाहरुख खान पर ट्विटर यूजर ऐसे भड़के कि सोशल मीडिया #BoycottShahRukhKhan ट्रेंड करने लगा. शाहरुख के लिए लोगों की नाराजगी एक पुरानी तस्वीर को लेकर है, जो वायरल हो रही है.

    हाल में ही पाकिस्तान में सत्ता परिवर्तन होने और तालिबान की सरकार बनने के पीछे पाकिस्तान का सपोर्ट भी माना जा रहा है. कहा जा रहा है कि पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी के सामने यह तय हुआ है कि तालिबान सरकार में किसे शामिल किया जाएगा.

    इधर, इमरान खान ने भी तालिबान को मदद करने की अपील की थी तो दूसरी ओर पीओके में तालिबान की मजबूती भी भारत के लिए चिंता की बात है और इन सब मुद्दों के बीच शाहरुख खान की तस्वीर वायरल होते ही ट्विटर पर लोग भड़क गए हैं.

    लोग लगातार शाहरुख खान को बॉयकट करने की धमकी दे रहे हैं.

    ये पहली बार नहीं है कि इस तरह से शाहरुख खान को ट्रोल किया गया है.

    शाहरुख के अलावा सलमान औऱ आमिर समेत कई स्टार को इस तरह से ट्रोल किया गया है.

    शाहरुख खान की इमरान खान के साथ तस्वीर वायरल होने के बाद यह ट्रेंड शुरू हुआ है.

    वहीं, एक तरफ शाहरुख खान ट्रोल हो रहे तो दूसरी तरफ उन्हें अपने हॉटस्टार एड वीडियो के लिए सराहा जा रहा है. खुद सलमान खान ने ओटीटी पर शाहरुख खान का स्वागत किया है. दरअसल शाहरुख खान ने वीडियो शेयर किया था जिसमें वो राजेश जॉयस के साथ बालकनी में खड़े रहते हैं.

    शाहरुख खान उन्हें बताते हैं कि डिज्नी प्लस Hotstar का फोन आया है और वो साथ में क्राइम ड्रामा नहीं करना चाहते क्योंकि अजय देवगन पहले से ही उनके लिए ‘रुद्र: द एज ऑफ़ डार्कनेस’ कर रहे हैं. सैफ अली खान की हाल ही में ‘भूत पुलिस’ रिलीज हुई है.

    Hmmm Swagat nahi karoge @iamsrk ka?#SiwaySRK pic.twitter.com/fywtZ6UnYI

    एक्शन पर राजेश कहते हैं कि 90s का दौर खत्म हो चुका है सर. जब शाहरुख कहते हैं तो ‘तू ही बता मैं क्या करूं? नाचू। राजेश जवाब देते हुए कहते हैं,’उन्हे अभी रियलिटी शो भी नहीं चाहिए. इसे वीडियो को शेयर कर सलमान खान ने लिखा हैं, ‘हम्म स्वागत नहीं करोगे शाहरुख का’. इस पर शाहरुख खान ने लिखा है शाहरुख खान ने लिखा,’धन्यवाद भाईजान। ये बंधन अभी भी प्यार का बंधन है.’ लोग शाहरुख और सलमान के इस ब्रोमांस को काफी पसंद कर रहे हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज