Home /News /entertainment /

मिर्जापुर के 'ललित' उर्फ ब्रह्मा मिश्रा का हुआ निधन, दिव्येंदु शर्मा ने जताया शोक

मिर्जापुर के 'ललित' उर्फ ब्रह्मा मिश्रा का हुआ निधन, दिव्येंदु शर्मा ने जताया शोक

असली पहचान ब्रह्मा मिश्रा को वेब सीरीज 'मिर्जापुर' से ही मिली थी. (फोटो साभारः Instagram @divyenndu)

असली पहचान ब्रह्मा मिश्रा को वेब सीरीज 'मिर्जापुर' से ही मिली थी. (फोटो साभारः Instagram @divyenndu)

Brahma Mishra passed away: ब्रह्मा मिश्रा (Brahma Mishra) ने अभी अपने करियर की शुरुआत ही की थी. ऐसे में उनके अचानक निधन की खबर ने उनके चाहने वालों को सदमे में डाल दिया है. ब्रह्मा मिश्रा के फैंस से लेकर इंडस्ट्री के कई दिग्गज उन्हें श्रद्धाजंलि दे रहे हैं. फिलहाल, ब्रह्मा मिश्रा के निधन की वजह अभी सामने नहीं आ पाई है. गौरतलब है कि ब्रह्मा मिश्रा ने 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया', 'दंगल', 'मांझी' और 'हवाईजादा' जैसी कई बड़ी फिल्मों में काम किया था, लेकिन असली पहचान उन्हें वेब सीरीज 'मिर्जापुर' से ही मिली.

अधिक पढ़ें ...

    Brahma Mishra passed away:  पॉपुलर वेब सीरीज ‘मिर्जापुर (Mirzapur)’ में ‘ललित’ का किरदार निभाकर फेमस होने वाले एक्टर ब्रह्मा मिश्रा (Brahma Mishra) का निधन हो गया है. इस सीरीज के लीड एक्टर दिव्येंदु शर्मा (Divyenndu Sharma) ने अपने इंस्टाग्राम पर एख पोस्ट के जरिए ये जानकारी दी है और ब्रह्मा मिश्रा के निधन पर शोक जताया है.

    दिव्येंदु शर्मा ने ब्रह्मा मिश्रा के साथ अपनी एक तस्वीर इंस्टा पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘आरआईपी ब्रह्मा मिश्रा. हमारा ललित अब नहीं रहा… चलिए, हम सब उनके लिए प्रार्थना करते हैं.’

    Brahma Mishra, Mirzapur, Divyenndu Sharma, Brahma Mishra passed away, Lalit

    Instagram Screenshot

    बता दें, ब्रह्मा मिश्रा ने अभी अपने करियर की शुरुआत ही की थी. ऐसे में उनके अचानक निधन की खबर ने उनके चाहने वालों को सदमे में डाल दिया है. ब्रह्मा मिश्रा के फैंस से लेकर इंडस्ट्री के कई दिग्गज उन्हें श्रद्धाजंलि दे रहे हैं. फिलहाल, ब्रह्मा मिश्रा के निधन की वजह अभी सामने नहीं आ पाई है.

    गौरतलब है कि ब्रह्मा मिश्रा ने ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’, ‘दंगल’, ‘मांझी’ और ‘हवाईजादा’ जैसी कई बड़ी फिल्मों में काम किया था, लेकिन असली पहचान उन्हें वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ से ही मिली. इस सीरीज में ब्रह्मा मिश्रा के किरदार ललित से दर्शक खूब प्रभावित हुए थें. वहीं उनके प्रशंसक अभिनेता के अन्य फिल्मों के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थें, लेकिन भगवान को कुछ और ही मंजूर था.

    Tags: Brahma Mishra, Divyenndu Sharma, Mirzapur 2

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर