होम /न्यूज /मनोरंजन /Brahmastra 2: रणवीर सिंह नहीं, 'केजीएफ' स्टार यश निभाएंगे अयान मुखर्जी की फिल्म में देव का रोल?

Brahmastra 2: रणवीर सिंह नहीं, 'केजीएफ' स्टार यश निभाएंगे अयान मुखर्जी की फिल्म में देव का रोल?

यश हिंदी भाषी दर्शकों के बीच लोकप्रिय हुए हैं. (फोटो साभार: Instagram@ranveersingh@thenameisyash)

यश हिंदी भाषी दर्शकों के बीच लोकप्रिय हुए हैं. (फोटो साभार: Instagram@ranveersingh@thenameisyash)

'केजीएफ' स्टार यश (Yash) अगर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र 2' में देव की भूमिका निभाते हैं, तो यकीनन यह उनके साथ-साथ उनके प्रशंसक ...अधिक पढ़ें

नई दिल्ली: रणबीर कपूर स्टारर (Ranbir Kapoor) ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा’ ने दर्शकों के जेहन में एक बड़ा सवाल छोड़ दिया है कि फिल्म के सीक्वल में देव की भूमिका कौन निभाएगा? कई रिपोर्टों का दावा है कि इस भूमिका के लिए रणवीर सिंह को कास्ट किए जाने की संभावना है, एक नई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि केजीएफ स्टार यश से ‘ब्रह्मास्त्र 2’ में देव की भूमिका निभाने के लिए संपर्क किया गया है.

पिंकविला ने एक सूत्र के हवाले से बताया , ‘ब्रह्मास्त्र 2 आधुनिक-पौराणिक कथाओं की एक और भव्य अभिव्यक्ति है और यश को देव के शक्तिशाली चरित्र को निभाने की पेशकश की गई है. हर दूसरे प्रोजेक्ट की तरह, यह फिल्म भी केजीएफ स्टार की सूची में है और उम्मीद है कि वे जनवरी 2023 यानी अपने जन्मदिन तक अपना मन बना लेंगे.’

हिंदी पट्टी में भी यश की लोकप्रियता को देखते हुए, खासकर केजीएफ की सफलता के बाद, अगर कन्नड़ अभिनेता ‘ब्रह्मास्त्र 2’ का हिस्सा बनने का फैसला करते हैं, तो निश्चित रूप से उनके प्रशंसक काफी खुश होंगे. इस साल की शुरुआत में, मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया था कि रणवीर सिंह ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट 2: देव’ में देव की भूमिका निभाएंगे.

इस साल सितंबर में, कुछ रिपोर्टों में दावा किया गया था कि अयान मुखर्जी निर्देशित फिल्म में ऋतिक रोशन देव की भूमिका निभा सकते हैं. हालांकि, ‘विक्रम वेधा’ के अभिनेता ने खुद ऐसी रिपोर्टों को खारिज कर दिया और उन्हें केवल ‘अफवाह’ बताया.

इस बीच, यह भी कहा जा रहा है कि ‘ब्रह्मास्त्र 2’ में दीपिका पादुकोण अर्पिता उर्फ ​​रणबीर कपूर की मां की भूमिका निभा सकती हैं. हालांकि, अभी तक इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. क्या सच है और क्या झूठ, इससे सिर्फ अयान मुखर्जी ही पर्दा उठा सकते हैं. बता दें कि ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा’ 9 सितंबर को रिलीज हुई थी.

Tags: Ranveer Singh, Yash

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें