होम /न्यूज /मनोरंजन /मौनी रॉय नहीं तो फिर कौन है 'ब्रह्मास्त्र' की कहानी का असली विलेन? लीक हो गई स्टोरी!

मौनी रॉय नहीं तो फिर कौन है 'ब्रह्मास्त्र' की कहानी का असली विलेन? लीक हो गई स्टोरी!

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट 'ब्रह्मस्त्र' के प्रमोशन में जुटे हैं. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @aliaabhat)

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट 'ब्रह्मस्त्र' के प्रमोशन में जुटे हैं. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @aliaabhat)

इन दिनों रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) 'ब्रह्मस्त्र' (Brahmastra) के प्रमोशन में जुटे हैं. फिल् ...अधिक पढ़ें

Brahmastra: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) आखिरकार 09 सितंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है. फिल्म का आलिया-रणबीर के फैंस के बीच बेसब्री से इंतजार है. अब तक फिल्म के कुछ गाने और ट्रेलर रिलीज हो चुके हैं, जिन्हें देखने के बाद फिल्म से दर्शकों की उम्मीदें बढ़ गई हैं. इन दिनों रणबीर कपूर और आलिया भट्ट फिल्म के प्रमोशन में जुटे हैं. फिल्म के सभी पात्रों पर से भी पर्दा उठा दिया गया है. लेकिन, इस बीच फिल्म की कहानी से जुड़ी एक ऐसी खबर सामने आई है, जो किसी को भी हैरान कर देगी.

जी हां, अगर सामने आया प्लॉट सच साबित होता है तो यह एक बड़ी लीक होगी. अब तक, ट्रेलर और किरदारों के लुक से जाहिर हो रहा था कि फिल्म के पहले पार्ट की विलेन मौनी रॉय का किरदार जुनून होगा. लेकिन, अब सामने आए प्लॉट लीक को देखा जाए तो ब्रह्मास्त्र की कहानी की असली विलेन मौनी नहीं बल्कि कोई और ही है. हालांकि, ये लीक सच साबित हो या नहीं, लेकिन इस खबर ने हलचल जरूर मचा दी है.

ब्रह्मास्त्र के ट्रेलर में दिखाया गया था कि फिल्म में मौनी रॉय विलेन ‘जुनून’ के किरदार में हैं, जो रणबीर कपूर के किरदार ‘शिवा’ की शक्तियों के पीछे है. लेकिन, एक रिपोर्ट के अनुसार, शिवा की जिंदगी की असली विलेन जुनून नहीं है. रिपोर्ट्स की मानें, तो ब्रह्मास्त्र की असली विलेन कोई और नहीं बल्कि रणबीर कपूर के किरदार शिवा की लव इंटरेस्ट, ईशा का किरदार निभा रहीं आलिया भट्ट होंगी. यानी फिल्म में आलिया भट्ट निगेटिव किरदार में दिखाई देंगी.

" isDesktop="true" id="4487740" >

जुनून की बहन होगी ईशा!
हालांकि, इससे पहले भी ऐसी कुछ रिपोर्ट्स आई थीं, जिसमें बताया गया था कि फिल्म की असली विलेन मौनी नहीं बल्कि आलिया का किरदार हो सकता है. साथ ही यह भी कहा गया था कि मौनी और आलिया के किरदार जुनून और ईशा आपस में बहनें होंगी. शिवा की शक्तियों को पाने के लिए ही ईशा को उसकी जिंदगी में भेजा जाएगा.

स्टोरी लीक में यह भी कहा गया था कि सिर्फ आलिया ही नहीं, अमिताभ बच्चन का किरदार भी निगेटिव शेड में हो सकता है. जो भले ही ब्रह्मास्त्र की रक्षा करने वालों के गुरु हैं, लेकिन बाद में उनके ऐसा करने की वजहें सामने आएंगीं. अगर स्टोरी लीक में सामने आई बातें सच साबित होती हैं, तो ये वाकई दर्शकों के लिए एक जबरदस्त फिल्म साबित हो सकती है. आलिया को निगेटिव रोल में देखना भी फैंस के लिए एक नया अनुभव होगा.

Tags: Alia Bhatt, Brahmastra movie, Mouni Roy, Ranbir kapoor

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें