Home /News /entertainment /

'Bramhastra' का पहला जबरदस्त मोशन पोस्टर रिलीज, इस दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी फिल्म

'Bramhastra' का पहला जबरदस्त मोशन पोस्टर रिलीज, इस दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी फिल्म

रणबीर कपूर 'शिवा' के किरदार में नजर आ रहे हैं. (Youtube Video Grab)

रणबीर कपूर 'शिवा' के किरदार में नजर आ रहे हैं. (Youtube Video Grab)

Bramhastra Motion Poster Release: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Bramhastra) के इस पोस्टर को देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि इस फिल्म में पौराणिकता और आधुनिकता का मिलाजुला रूप देखने को मिलने वाला है. बात दें, यह फिल्म पांच भाषाओं में एक साथ रिलीज की जाएगी जिसमें हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगू , मलयालम और कन्नड़ है. फिल्म को थ्री डी में रिलीज किया जाएगा.

अधिक पढ़ें ...

    Bramhastra Motion Poster Release: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Bramhastra) का मोशन पोस्टर अभी थोड़ी देर पहले ही रिलीज किया गया. लंबे समय से इस फिल्म की बेसब्री से इंतजार कर रहे फैंस के लिए ये बड़ी खुशखबरी है कि यह फिल्म अगले साल 9 सितंबर, 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. फिल्म का पहला मोशन पोस्टर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसमें अभी सिर्फ रणबीर कपूर का अवतार ही सामने आया है.

    इस मोशन पोस्टर में अभी सिर्फ रणबीर कपूर के किरदार का ही खुलासा हुआ है, जिसमें रणबीर ‘शिवा’ के किरदार में नजर आ रहे हैं. इसमें रणबीर के चारों तरफ आग ही आग दिखाई दे रहा है, और उनके हाथ में एक त्रिशूल भी है, जो आग से लिपटा हुआ है. साथ ही रणबीर के पीछे भगवान शिव की एक विशाल प्रतिमा को भी दर्शाया गया है. बता दें, इस फिल्म से रणबीर की एक्टिंग का एक नया आयाम दर्शकों को देखने को मिल सकता है.

    फिल्म के इस पोस्टर को देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) की इस फिल्म में पौराणिकता और आधुनिकता का मिलाजुला रूप देखने को मिलने वाला है. बात दें, यह फिल्म पांच भाषाओं में एक साथ रिलीज की जाएगी जिसमें हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगू , मलयालम और कन्नड़ है. फिल्म को थ्री डी में रिलीज किया जाएगा.

    रणबीर कपूर के रूप में मिल सकता है एक नया सुपरहीरो 
    माना जा रहा है इस फिल्म से दर्शकों को रणबीर कपूर के रूप में एक नया सुपरहीरो मिल सकता है. इस फिल्म में रणबीर और आलिया भट्ट के अलावा सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपर स्टार नागार्जुन (Nagarjun) भी महत्वपूर्ण किरदार में नजर आएंगे. ‘ब्रह्मास्त्र’ डायरेक्टर अयान मुखर्जी का ड्रीम प्रोजेक्ट है. अपनी फिल्म को सफल बनाने के लिए दुनिया भर के स्पेशल इफेक्ट्स का इस्तेमाल कर रहे हैं.

    Tags: Alia Bhatt, Ranbir kapoor

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर