होम /न्यूज /मनोरंजन /रजनीकांत की तबीयत खराब, ब्लड प्रेशर बढ़ने के बाद हैदराबाद के अस्पताल में भर्ती

रजनीकांत की तबीयत खराब, ब्लड प्रेशर बढ़ने के बाद हैदराबाद के अस्पताल में भर्ती

रजनीकांत फिर राजनीति में लौटने का फैसला कर सकते हैं.

रजनीकांत फिर राजनीति में लौटने का फैसला कर सकते हैं.

सुपर‍स्‍टार रजनीकांत (Rajinikanth ) की अचानक तबीयत खराब हो गई है. हालांकि, उनमें कोरोना के कोई लक्षण नहीं पाए गए हैं, ल ...अधिक पढ़ें

    हैदराबाद. सुपर‍स्‍टार रजनीकांत (Rajinikanth ) की अचानक तबीयत खराब हो गई है. ब्‍लड प्रेशर में लगातार उतार-चढ़ाव आने के बाद उन्‍हें तुरंत हैदराबाद के अपोलो अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. हाल ही में रजनीकांत की फिल्म 'अन्नाथे' (Annaatthe) की शूटिंग रोक दी गई थी क्‍योंकि इस फिल्म की क्रू के 8 सदस्य कोरोना पॉजिटिव (Coronavirus Positive) पाए गए थे. इसी के बाद रजनीकांत ने खुद को क्वारंटीन कर ल‍िया था.

    अपोलो अस्‍पताल ने रजनीकांत की सेहत पर आध‍िकारिक बयान जारी किया है. अस्‍पताल के अनुसार, रजनीकांत में कोरोना के कोई लक्षण नहीं पाए गए हैं, लेकिन उनके ब्लड प्रेशर काफी बदलाव देखे जा रहे हैं. इसी के कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यहां डॉक्टर्स की टीम उनकी निगरानी कर रही है. ठीक होने पर ही रजनीकांत को अस्पताल से डिस्चार्ज किया जाएगा.

    रजनीकांत की फिल्म 'अन्नाथे' के 4 क्रू मेंबर्स पाए गए कोरोना पॉजिटिव, रोकी गई शूटिंग

    नेगेटिव आई है कोरोना रिपोर्ट
    रजनीकांत पिछले 10 द‍िनों से ज‍िस फिल्‍म की शूटिंग कर रहे थे उसके सेट पर कुछ लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए. इसके बाद 22 तारीख को रजनीकांत ने भी अपना कोविड टेस्‍ट कराया, जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई थी. तभी से उन्‍होंने खुद को क्‍वारंटीन कर रखा है.

    9 महीने के लिए रोकी गई अन्नाथे की शूटिंग
    कोरोना के कारण अन्नाथे की शूटिंग को लगभग 9 महीने के लिए रोक दिया गया था. शूटिंग फिर से हैदराबाद (Hyderabad) की रामोजी फिल्म सिटी में 14 दिसंबर को शुरू की गई थी. इस फिल्म का निर्देशन सिरुथई सिवा कर रहे हैं. इस फिल्म में नयनतारा और कीर्ति सुरेश अहम रोल में नजर आने वाली हैं.

    News18 Hindi

    शूटिंग शुरू होने के दौरान इस फिल्म के प्रोडक्शन हाउस सन पिक्चर्स ने एक चार्टर्ड प्लेन का इंतजाम किया था जिससे रजनीकांत, नयनतारा और फिल्म से जुड़े क्रू के दूसरे सदस्य हैदराबाद पहुंचे थे. रजनीकांत के साथ उनकी बेटी एश्वर्या भी थीं. प्रोडक्शन हाउस ने अन्नाथे के सेट पर रजनीकांत और एश्वर्या की एक तस्वीर भी शेयर की थी. रजनीकांत का जन्मदिन भी फ्लाइट पर ही क्रू के लोगों ने मनाया था.


    " isDesktop="true" id="3390265" >

    रजनीकांत की पार्टी का नाम और चुनाव चिन्ह तय! कमल हासन बोले-हमारे गठबंधन में एक कॉल की दूरी

    हाल ही में राजनीतिक पारी शुरू करने का किया था ऐलान
    हाल ही में रजनीकांत ने राजनीति पार्टी बनाकर चुनाव लड़ने का ऐलान किया था. तमिलनाडु विधानसभा चुनावों (Tamilnadu Assembly Elections) के लिए चुनाव आयोग (Election Commision) की सूची ने संकेत दिया है कि सुपरस्टार के राजनीतिक संगठन को 'मक्कल सेवई काची' (Makkal Sevai Katchi) कहा जा सकता है. कुछ दिनों पहले, चुनाव आयोग ने अप्रैल-मई 2021 में होने वाले चुनावों के लिए आवंटित किए गए प्रतीकों के साथ रजिस्टर्ड नई पार्टियों के नाम जारी किए थे. उस समय, रजनी मक्कल मंडलम के तूतीकोरिन सचिव एंथोनी स्टालिन ने 'मक्कल सेवई काची' के नाम का रजिस्ट्रेशन किया था.

    Tags: Superstar Rajinikanth

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें