• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • दुल्हन ने बॉडी शेमिंग करने पर डिजाइनर की टीम को फटकारा, तरुण तहिलियानी ने मांगी माफी

दुल्हन ने बॉडी शेमिंग करने पर डिजाइनर की टीम को फटकारा, तरुण तहिलियानी ने मांगी माफी

तान्या नरेंद्र ने शादी में अनीता डोंगरे का डिजाइन किया लहंगा पहना था. (Photo @dr_cuterus/Instagram)

तान्या नरेंद्र ने शादी में अनीता डोंगरे का डिजाइन किया लहंगा पहना था. (Photo @dr_cuterus/Instagram)

इंस्टाग्राम इंफ्लुएंसर डॉ. तान्या नरेंद्र (Dr. Tanya Narendra) ने पोस्ट में लिखा है- 'मैं 12 साल की उम्र से शादी में तरुण तहिलियानी (Tarun Tahiliani) का डिजाइन लहंगा पहनना चाहती थी, लेकिन अब फिर कभी वहां नहीं जाऊंगी. ये बड़े डिजाइनर अधिक वजन वाले लोगों से परेशान क्यों हो जाते हैं?'

  • Share this:

    मुंबई. फेमस फैशन डिजाइनर तरुण तहिलियानी (Tarun Tahiliani) एक विवाद में फंस गए हैं. कुछ दिनों पहले एक इंस्टाग्राम इंफ्लुएंसर डॉ. तान्या नरेंद्र (Dr. Tanya Narendra) ने उनके एक स्टोर के कर्मचारियों पर बॉडी शेमिंग करने का आरोप लगाया था. तान्या नरेंद्र ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखकर स्टोर के कर्मचारियों के व्यवहार की निंदा की है. विवाद को बढ़ता देख तरुण तहिलियानी ने एक बयान जारी कर मांगी है.

    दरअसल मामला यह है कि डॉ. तान्या नरेंद्र ने अपनी शादी की शानदार तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की हैं. इन तस्वीरों के साथ उन्होंने एक लंबा नोट लिखा है. इस नोट में उन्होंने स्टोर के कर्मचारियों को उन्हें बॉडी शेमिंग करने के लिए जमकर खरी-खरोटी सुनाई है. मैं 12 साल की उम्र से अपनी शादी में तरुण तहिलियानी का डिजाइन किया हुआ लहंगा पहनना चाहती थी, लेकिन अब फिर कभी वहां नहीं जाऊंगी. ये बड़े डिजाइनर अधिक वजन वाले लोगों से डरते क्यों हैं. और अनीता डोंगरे की टीम की कितनी प्रशंसा करूं जिन्होंने 3 सप्ताह में एक अच्छी फिटिंग वाला शानदार लहंगा बनाने में कामयाब रहे.’

    तान्या नरेंद्र ने अपनी शादी में अनीता डोंगरे का डिजाइन किया हुआ रेड कलर का लहंगा पहना था. इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में इसी लहंगे में दिख रही हैं. अनीता डोंगरे की टीम की प्रशंसा करने के अलावा उन्होंने यह भी लिखा है कि लहंगा उन्हें बहुत अच्छा लगा. तान्या के इस पोस्ट को अब तक लाखों लोगों ने लाइक किया है. मामले को बढ़ता देख तरुण तहिलियानी ने इंस्टाग्राम पर एक नोट लिखकर माफी मांग ली है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज