'मुझे रणबीर कपूर की फिल्म से 10 दिन में निकाल दिया गया', एक्टर ने सुनाई आपबीती

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म से अभिनेता को 10 दिन का मेहनताना देकर निकाल दिया.

News18Hindi
Updated: June 21, 2019, 3:22 PM IST
'मुझे रणबीर कपूर की फिल्म से 10 दिन में निकाल दिया गया', एक्टर ने सुनाई आपबीती
ब्रिजेंद्र काला ने शेयर की अपने साथ हुई घटना
News18Hindi
Updated: June 21, 2019, 3:22 PM IST
बॉलीवुड में हर अभिनेता की अपनी अलग स्ट्रगल स्टोरी होती है. कई बार फिल्म में काम मिलने के बाद भी संघर्ष जारी रहता है. हाल ही में बॉलीवुड के एक जाने-माने अभिनेता ने अपनी स्ट्रगल स्टोरी शेयर की है. उन्होंने अपने साथ हुई एक ऐसी घटना में बताया जो वाकई दिल को छू लेने वाली है. ये अभिनेता हाल ही में सलमान खान की फिल्म 'भारत' में एक अहम किरदार में दिखाई दिए थे. इस अभिनेता ने रणबीर कपूर की एक फिल्म का किस्सा बताया कि किस तरह उन्हें इस फिल्म में 10 दिन काम करने के बाद निकाल दिया गया था.

ये अभिनेता और कोई नहीं बल्कि अपने अभिनय से लोगों का दिल जीत चुके एक्टर ब्रिजेंद्र काला हैं. इन्होंने कई फिल्मों में छोटे-छोटे रोल्स किए हैं लेकिन उनके रोल्स सालों-साल लोगों को याद रहे. ब्रिजेंद्र काला को इंडस्ट्री में 16 साल हो गए हैं, इन सालों में उन्होंने कई शानदार किरदार निभाकर अपनी अलग पहचान बना ली है, लेकिन ब्रिजेंद्र की जिंदगी में एक दौर ऐसा भी था जब उन्हें बेइज्जत होना पड़ा था. हैरानी वाली बात ये है कि इस फिल्म से वो काफी दिनों से जुड़े थे.



ब्रिजेंद्र ने बताया कि उन्हें रणबीर कपूर की 'बेशरम' फिल्म से 10 दिन की शूटिंग के बाद बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था. आईएएनएस को दिए एक इंटरव्यू में ब्रिजेंद्र काला ने बताया कि 'मैं बेशर्म फिल्म में एक महत्वपूर्ण निगेटिव किरदार निभा रहा था. मैंने डायरेक्टर अभिनव कश्यप के साथ मिलकर अपने कैरेक्टर को लिखा था. 10 दिन की शूटिंग के बाद जब मैं सेट पर पहुंचा तो बोला गया कि मैं फिल्म में नहीं हूं. मुझे फिल्म के लिए और 20 दिन शूटिंग करनी थी, लेकिन मुझे फिल्म से बाहर निकाल दिया गया. उन्होंने मुझे 10 दिन का मेहनताना देकर फिल्म छोड़ने के लिए कहा था.'



एक्टर ने कहा, 'इस तरह की चीजें मेरे साथ हुई. बेशक मुझे बहुत बुरा लगा था लेकिन इससे मेरी हिम्मत और भावना नहीं टूटी.' आज ब्रिजेंद्र बॉलीवुड के सबसे शानदार अभिनेताओं में शुमार हैं. ब्रिजेंद्र काला सलमान खान की फिल्म 'भारत' से पहले 'गोन केश', 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा', 'बंटी और बबली', 'अग्निपथ', 'जब वी मेट' और 'आहिस्ता आहिस्ता' जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं. इसके अलावा उन्होंने कई वेब सीरीज में भी काम किया है. जिनमें 'लाइफ सही है' और 'कॉमन मैन' जैसी वेब सीरीज शामिल हैं.

ये भी पढ़ें- Kabir Singh First Review: बीच में छोड़कर भाग गए, फिल्म देखकर निकले लोगों ने कही ये बातें
Loading...


News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 21, 2019, 1:55 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...