• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • BRITHDAY SPL: बेटी जाह्नवी को एक्‍ट्रेस बनते नहीं देखना चाहती थीं श्रीदेवी, अधूरी रह गई ये ख्वाहिश

BRITHDAY SPL: बेटी जाह्नवी को एक्‍ट्रेस बनते नहीं देखना चाहती थीं श्रीदेवी, अधूरी रह गई ये ख्वाहिश

जाह्नवी कपूर ने श्रीदेवी के साथ थ्रोबैक फोटो शेयर की है.

जाह्नवी कपूर ने श्रीदेवी के साथ थ्रोबैक फोटो शेयर की है.

श्रीदेवी (Sridevi) ने अपनी आखिरी फिल्‍म 'मॉम' के प्रमोशनल इंटरव्‍यू के दौरान बेटी जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) को लेकर कुछ इच्‍छा जताई थी.

  • Share this:
    मुंबई. बॉलीवुड की 'चांदनी' यानि श्रीदेवी (Sridevi) की बेटी जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) आज (06 मार्च) अपना 23वां जन्‍मदिन मना रही हैं. जाह्नवी का यह तीसरा जन्‍मदिन होगा जो वह अपनी मां श्रीदेवी के बिना मनाएंगी, हालांकि जाह्नवी कपूर की बहन खुशी कपूर (Khushi Kapoor) और पिता बोनी कपूर (Bony kapoor) हर कदम पर उनका साथ देते हैं लेकिन मां की कमी आज भी उन्हें खटकती है.

    हाल ही में जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपनी मां श्रीदेवी की पुण्यतिथि पर उनकी कमी जाहिर की थी. उन्‍होंने अपने इंस्‍टाग्राम के अकाउंट पर अपनी मां  के साथ अपनी बचपन की तस्‍वीर शेयर की थी. साथ ही कैप्‍शन में लिखा, "मिस यू एवरीडे". जाह्नवी कपूर बचपन से एक्ट्रेस बनने का ख्वाब देखती थीं, लेकिन श्रीदेवी उन्हें अदाकारा नहीं बनाना चाहती थीं.








    View this post on Instagram





    Miss you everyday


    A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on






    श्रीदेवी (Sridevi) ने अपनी आखिरी फिल्‍म 'मॉम' के प्रमोशनल इंटरव्‍यू में जाह्नवी को लेकर कुछ इच्‍छा जताई थी. उन्‍होंने एक अखबार को दिए एक इंटरव्‍यू में कहा था कि वह (जाह्नवी ) फिल्‍में करना चाहती हैं और मैं शुरूआत में इस बात से सहमत नहीं थी. मैं इस इंडस्‍ट्री को बुरा नहीं कह रही. मैं इसी दुनिया से बनी हूं. मैंने यहीं इतना नाम कमाया है पर एक पैरेंट होने के नाते मुझे इस बात से ज्‍यादा खुशी होगी कि उसे शादीशुदा देखूं.

    हालांकि उन्होंने कहा था कि उसकी खुशी में ही मेरी खुशी है और उसकी खुशी मेरी खुशी से ज्‍यादा मायने रखती है. वो एक्‍टर के तौर पर अच्‍छा करेगी तो मुझे उसपर भी गर्व होगा.

    आपको बता दें कि जाह्नवी कपूर के डेब्‍यू के कुछ ही महीने पहले श्रीदेवी अपने रिश्‍तेदार की शादी में दुबई गई थी. फिल्म 'धड़क' की शूटिंग में व्‍यस्‍त होने के कारण जाह्नवी कपूर अपने परिवार के साथ दुबई नहीं जा पाई थी. शादी के बाद खुशी और बोनी कपूर मुंबई लौट आए, जबकि श्रीदेवी वहीं रूकी और 24 फरवरी की रात उनका निधन हो गया.

    श्रीदेवी की ख्वाहिश अधूरी ही रह गई न तो वो अपनी बेटी की डेब्यू फिल्म देख पाईं और न ही बेटी को दुल्‍हन के जोड़े में.

    यह भी पढ़ें:- साउथ की ये एक्ट्रेस मेकअप से रहती है दूर, ठुकरा दिया था 2 करोड़ का विज्ञापन

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन