• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • जीजा विशाल कीर्ति बोले- रिया चक्रवर्ती ने सुशांत की फैमिली को लेकर बनाई झूठीं कहानियां

जीजा विशाल कीर्ति बोले- रिया चक्रवर्ती ने सुशांत की फैमिली को लेकर बनाई झूठीं कहानियां

Sushant Singh Rajput Death Case: सुशांत की बहनों को उनकी बीमारी के बारे में पहले से थी जानकारी.

Sushant Singh Rajput Death Case: सुशांत की बहनों को उनकी बीमारी के बारे में पहले से थी जानकारी.

सुशांत के जीजा विशाल कीर्ति (Sushant's Brother in law Vishal kirti) ने अपने ब्लॉग के जरिए रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के कुछ आरोपों का जवाब दिया है. विशाल ने अपने पोस्ट में रिया पर सुशांत को ब्लैकमेल करने का और उसके तथा उसके परिवार के बारे में कहानियां बनाने का आरोप लगाया है.

  • Share this:
    मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस (Sushant Singh Rajput Suicide) की जांच जब सीबीआई को सौंप दी गई उसके बाद मामले की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती ने हाल में कुछ इंटरव्यू दिए हैं. इन इंटरव्यू में रिया ने सुशांत के परिवार के बारे में कई बातें कहीं थीं. रिया ने कहा था कि सुशांत के पिता, उनकी मां से अलग हो गए थे, इसके कारण वे अपने पिता से नाराज थे. इस पर सुशांत के जीजा विशाल कीर्ति (Sushant Brother in law Vishal kirti) ने अपने ब्लॉग के जरिए रिया चक्रवर्ती के कुछ आरोपों का जवाब दिया है. विशाल ने अपने पोस्ट में रिया पर सुशांत को ब्लैकमेल करने का और उसके तथा उसके परिवार के बारे में कहानियां बनाने का आरोप लगाया है.

    पीआर स्ट्रेटजी के तहत रिया ने दिए इंटरव्यू
    विशाल ने आगे कहा कि रिया ने पीआर स्ट्रेटजी के तहत इंटरव्यू दिए क्योंकि केस में ड्रग एंगल के सामने आने के बाद उसने इंटरव्यू दिया. उन्होंने कहा, 'हम मीडिया के माध्यम से पूरे केस को करीब से देख रहे हैं और जैसे ही ड्रग एंगल सामने आया और सीबीआई ने मुख्य संदिग्ध को समन भेजा, आरोपी रिया की पीआर एजेंसी सक्रिय हो गई.'

    सुशांत की शिक्षा के लिए दिल्ली में रह रहे थे मेरे ससुर 
    विशाल ने दावा किया कि रिया का सुशांत के पिता द्वारा उनकी मां को छोड़ने का आरोप सिर्फ कहानी है. उन्होंने कहा, 'मेरे ससुर सुशांत और प्रियंका दीदी के साथ दिल्ली रहने गए थे, जब सुशांत दिल्ली में हाईस्कूल में पढ़ रहे थे और प्रियंका दीदी कॉलेज में थी. मेरे लिए वे एक ऐसे पिता हैं, जो अपने बच्चों को शिक्षा दिलाने के लिए समर्पित है. मेरी पत्नी पटना में हाईस्कूल में पढ़ रही थी और मेरी दिवंगत सास उसके साथ पटना में रहती थीं क्योंकि मेरी पत्नी की स्कूली पढ़ाई पूरी हो सके. मैंने देखा कि मिडिल क्लास पैरंट्स अपने बच्चों को अच्छी एजुकेशन दिलाने और करियर बनाने के लिए त्याग कर रहे हैं. सुशांत के पिता दिल्ली में उनके साथ रह रहे थे और उनको सपोर्ट कर रहे थे.'

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज