Home /News /entertainment /

राजकुमार राव Budget 2022 में हुई इस घोषणा से हुए बेहद खुश, जताया वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण का आभार

राजकुमार राव Budget 2022 में हुई इस घोषणा से हुए बेहद खुश, जताया वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण का आभार

राजकुमार राव ने निर्मला सीतारमण के फैसले का स्वागत किया. (फोटो साभार: rajkummar_rao/Instagram)

राजकुमार राव ने निर्मला सीतारमण के फैसले का स्वागत किया. (फोटो साभार: rajkummar_rao/Instagram)

कोरोना महामारी (Covid-19 Pandemic) ने देश और दुनिया को हिला कर रख दिया है. बीमारी की वजह से लोगों की मानसिक दशा प्रभावित हुई है. कई लोग बेरोजगारी तो कई अपनों को असमय खो देने की वजह से डिप्रेशन में आ गए. कोरोना की वजह से बॉलीवुड में भी कामकाज बुरी तरह प्रभावित हुआ है. फिल्मों की रिलीज में देरी, मेकिंग में देरी के अलावा कई लोगों को काम नहीं मिला. इस सबके बीच भारत की वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण (Nirmala Sitharaman) ने मंगलवार को बजट 2022 पेश किया.

अधिक पढ़ें ...

राजकुमार राव (Rajkumar Rao) बॉलीवुड के संजीदा एक्टर्स माने जाते हैं. फिल्मों के अलावा सामाजिक मुद्दों पर भी अपना नजरिया सामने रखते हैं. इन दिनों राजकुमार अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बधाई दो’ (Badhai Do) को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में उनके साथ भूमि पेडनेकर हैं. समाज के गंभीर विषय पर बनी ये फिल्म 11 फरवरी को रिलीज हो रही है. राजकुमार अपनी फिल्म का प्रमोशन जोर-शोर से कर रहे हैं. इसी बीच देश की वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण (Nirmala Sitharaman) की मेंटल हेल्थ को लेकर की गई घोषणा से खुश हो गए.

निर्मला सीतारमण के फैसले से खुश हुए राजकुमार राव

देश के जनता की मेंटल हेल्थ का ध्यान रखते हुए सरकार ने एक बड़ा फैसला लिया है. वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण ने बजट पेश करते हुए बताया कि मेंटल हेल्थ काउंसलिंग के लिए नेशनल टेली मेंटल हेल्थ प्रोग्राम (National Tele Mental Health) शुरू करने की घोषणा की. इस प्रोग्राम के जरिए लोगों को राहत पहुंचने की उम्मीद जताई जा रही है. माना जा रहा है कि इससे तनाव से गुजर रहे लोगों को टेली कॉफ्रेंसिंग से काउंसलिंग की जाएगी. इसे टेक्निकल सपोर्ट आईआईटी बेंगलुरू देगा. इस घोषणा का स्वागत करते हुए बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव ने सरकार का आभार जताया है. साथ ही हार्ट इमोजी लगाकर खुशी जताई है.

(फोटो साभार: rajkummar_rao/Insta story)

बजट 2022 में हुई मेंटल हेल्थ को लेकर घोषणा

कोरोना महामारी ने देश और दुनिया को हिला कर रख दिया है. बीमारी की वजह से लोगों की मानसिक दशा प्रभावित हुई है. कई लोग बेरोजगारी तो कई अपनों को असमय खो देने की वजह से डिप्रेशन में आ गए. कोरोना की वजह से बॉलीवुड में भी कामकाज बुरी तरह प्रभावित हुआ है. फिल्मों की रिलीज में देरी, मेकिंग में देरी के अलावा कई लोगों को काम नहीं मिला. ऐसे में कोविड-19 ने सामाजिक-आर्थिक दशा को तोड़ कर रख दिया है. इस सबके बीच भारत की वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण ने मंगलवार को बजट 2022 पेश किया. इस दौरान अलग-अलग क्षेत्रों के लिए कई बड़ी घोषणाएं भी की.

ये भी पढ़िए-तेजस्वी प्रकाश-करण कुंद्रा से अब भी नाराज हैं शिल्पा शेट्टी, कपल को नहीं दिया शमिता की बर्थडे पार्टी का न्योता!

राजकुमार राव इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बधाई दो’ का प्रमोशन कर रहे हैं. फिल्म में जहां राजकुमार एक महिला पुलिस थाने में एक पुलिस वाले के रोल में नजर आएंगे, वहीं भूमि फिल्म में एक पीटी टीचर की भूमिका में दिखेंगी.

Tags: Budget, Nirmala sitharaman, Rajkumar Rao

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर