Home /News /entertainment /

Bunty Aur Babli 2 Trailer: ऑर‍िजनल बंटी-बबली से भ‍िड़ने आ रहे हैं नए जमाने के BB, धमाकेदार है ट्रेलर

Bunty Aur Babli 2 Trailer: ऑर‍िजनल बंटी-बबली से भ‍िड़ने आ रहे हैं नए जमाने के BB, धमाकेदार है ट्रेलर

बंटी और बबली 2, 19 नवंबर को र‍िलीज हो रही है.

बंटी और बबली 2, 19 नवंबर को र‍िलीज हो रही है.

रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की फिल्‍म 'बंटी और बबली 2' (Bunty Aur Babli 2) का मजेदार ट्रेलर र‍िलीज हो गया है. यश राज बैनर की ये फिल्‍म 19 नवंबर को स‍िनेमाघरों में र‍िलीज होने जा रही है.

    रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की आने वाली फिल्‍म ‘बंटी और बबली 2’ (Bunty Aur Babli 2) का मजेदार ट्रेलर र‍िलीज हो गया है. द‍िवाली (Diwali 2021) के मौके पर यश राज बैनर के तले बनी ये मजेदार कॉमेडी फिल्‍म र‍िलीज होने जा रही है. जहां एक तरफ पुराने बंटी और बबली रानी और सैफ हैं, तो वहीं इस बार नए बंटी-बबली बनकर लोगों को लूटने आ रहे हैं स‍िद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी नजर आने वाले हैं. पिछली बंटी और बबली में जहां अम‍िताभ बच्‍चन इन ठगों को पकड़ते नजर आए थे, वहीं इस बार इस पुल‍िसवाले का क‍िरदार पंकज त्र‍िपाठी (Pankaj Tripathi) करने जा रहे हैं.

    फिल्‍म का ट्रेलर कुछ देर पहले ही र‍िलीज हो चुका है. 2005 में आई ‘बंटी और बबली’ के बंटी’-बबली अब ठगी का धंधा छोड़ शादीशुदा ज‍िंदगी आराम से जी रहे हैं. मुसीबतें तब आती हैं, जब इस हैप्‍पी फैमली जीने वाले बंटी और बबली को दूसरे बंटी और बबली के बारे में पता चलता है जो इसी नाम से दुनियाभर में ठगी की कर रहे हैं. ऐसे में रानी मुखर्जी ठानती हैं कि अब उनके ‘ब्रैंड’ का इस्‍तेमाल कर क‍िसी को ठगी का धंधा नहीं करने देंगी.

    इस बार फिल्‍म में नया एडिशन हैं स‍िद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी, जो नए जमाने के बंटी बबली बने नजर आएंगे. ये नई जोड़ी ड‍िज‍िटल ठगी से लेकर शहर के मेयर तक को चूना लगाने का काम करने जा रही है. ‘गली बॉय’ में एमसी शेर के क‍िरदार से सुपरहिट हुए स‍िद्धांत इस ट्रेलर में भी छा रहे हैं. वहीं शरवरी भी काफी मजेदार लग रही हैं.

    आप भी देखें इस फिल्‍म का ये शानदार ट्रेलर.

    ‘बंटी और बबली 2’ 2005 में आई इसी नाम की फिल्‍म का सीक्‍वेल है. इस फिल्‍म में पहले रानी मुखर्जी और अभिषेक बच्‍चन की जोड़ी नजर आई थी. साथ ही अम‍िताभ बच्‍चन भी इस फिल्‍म में इंस्‍पेक्‍टर के क‍िरदार में द‍िखे थे. इस सीक्‍वेल में अभिषेक की जगह सैफ और अमि‍ताभ की जगह पंकज त्र‍िपाठी नरज आने वाले हैं. यश राज बैनर तले बनी ये फ‍िल्‍म 19 नवंबर को स‍िनेमाघरों में र‍िलीज हो रही है.

    Tags: Bunty Aur Babli 2, Rani mukerji, Saif ali khan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर