Bunty Aur Babli 2 की रिलीज डेट आगे बढ़ी, 23 अप्रैल को नहीं होगी Release

यशराज फिल्म इस फिल्म की नई डेट का जल्द ऐलान करेगा.

कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ के मेकर्स ने ये फैसला किया है. इससे पहले हाथी मेरे साथी की रिलीज डेट को आगे बढ़ाया गया था.

  • Share this:
    मुंबई. कोरोना का बढ़ता असर एक बार फिर से बड़े पर्दे पर पड़ने लगा है. 'हाथी मेरे साथी' के बाद सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और रानी मुखर्जी ( Rani Mukherjee) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ (Bunty Aur Babli 2) की रिलीज डेट आगे बढ़ा दिया गया है. ये फिल्म 23 अप्रैल 2021 को रिलीज होने वाली थी. अब मेकर्स ने ये फैसला किया है कि फिल्म इस डेट पर रिलीज नहीं होगी. यशराज फिल्म इस फिल्म की नई डेट का जल्द ऐलान करेगा.

    फिल्म क्रिटक्स तरण आर्दश ने पोस्ट में बताया है कि बंटी और बबली 2 की रिलीज डेट आगे बढ़ गई है. बताया गया है कि बंटी और बबली 2 जो 23 अप्रैल 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी लेकिन अब स्थगित कर दी गई है.

    Bunty Aur Babli 2, Bunty Aur Babli 2 release date, Bunty Aur Babli 2 release date extended, Bunty Aur Babli 2 not release on April 23, Saif Ali Khan, Social media, Viral Post, Rani Mukherjee

    कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए फिल्म ‘बंटी और बबली 2’  के मेकर्स ने ये फैसला किया है. इससे पहले हाथी मेरे साथी की रिलीज डेट को आगे बढ़ाया गया था.

    इस फिल्म के जरिए सैफ अली खान और रानी मुखर्जी एक लंबे समय के बाद एक बार फिर से पर्दे पर धमाल करने जा रहे हैं. इस फिल्म में सैफ और रानी के साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी वाघ भी हैं.

    फिल्म की शूटिंग पिछले साल मार्च में ही पूरी हो चुकी है. लॉकडाउन के चलते ये फिल्म रिलीज नहीं हो पाई थी. ये फिल्म पिछले साल 26 जून 2020 को होनी थी लेकिन नहीं हो पाई. अब इनके फैंस को फिल्म देखने के लिए और इंतजार करना पड़ेगा.

    आपको बता दें कि साल 2021 की शुरुआत के साथ फिल्म इंडस्ट्री की उम्मीदें भी बढ़ने लगी थीं. कोरोना वायरस वैक्सीनेशन का अभियान शुरू होने और कोविड-19 के मामलों में गिरावट आने के बाद लोगों को लग रहा था कि जल्द इस कोरोना से आजादी मिल जाएगी. लेकिन अचानक फिर से कोरोना के बढ़ते मामलों ने लोगों की चिंता को बढ़ा दिया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.