बंटी और बबली 2: इस बार होंगे रानी मुखर्जी और सैफ अली खान, क्यों बाहर हुए अभिषेक?

बंटी और बबली 2 की तैयारी शुरू हो गई.
बंटी और बबली 2 की तैयारी शुरू हो गई.

बंटी और बबली 2 (Bunty Aur Babli 2) में चोर जोड़ी 10 साल के बाद दो अवतारों में दिखेंगी. पहली सिद्धार्थ और शारवरी और दूसरी रानी और सैफ. लेकिन अभिषेक क्यों आउट हुए?

  • भाषा
  • Last Updated: December 19, 2019, 10:48 PM IST
  • Share this:
मुंबई. रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) 11 सालों बाद “बंटी और बबली 2 (Banty Aur Babli)” में एक साथ काम करने जा रहे हैं. रानी 2005 में आयी इसकी मूल फिल्म में अभिषेक बच्चन के साथ नजर आयी थी. वह इस फिल्म के “रीबूटेड सीक्वल” के साथ धमाका कर सकती हैं. सैफ इस फिल्म में अभिषेक की जगह बंटी के किरदार में होंगे. इस फिल्म में सिद्धार्थ चतुर्वेदी और नयी अभिनेत्री शारवरी भी नजर आएंगे.

निर्माताओं के अनुसार इस सीक्वल में बंटी और बबली की चोर जोड़ी 10 साल के बाद दो अवतारों में दिखेंगी . पहली सिद्धार्थ और शारवरी और दूसरी रानी और सैफ.





सैफ फिल्म “हम तुम” और “ता रा रम पम” में रानी के साथ नजर आए थे और “मर्दानी 2” की अभिनेत्री के साथ काम करने को लेकर वह बहुत उत्साहित हैं.


रानी ने कहा, “बंटी और बबली की सफलता के बाद मैं और अभिषेक इस फिल्म के सीक्वल के साथ वापस आना चाहते थे लेकिन वैसा हो नहीं पाया.”

यह भी पढ़ेंः प्रियंका ने शादी में उड़ाए इतने करोड़, 4 दिन में होटल को हुआ 3 महीने का फायदा

सैफ ने कहा, “ रानी के साथ काम करना मेरे लिए हमेशा मजेदार रहा है. हम फिर से एक साथ काम करने को तैयार हैं. सबसे अच्छी बात यह कि हमारी वापसी फिर से यशराज फिल्म्स के साथ हो रही है.” निर्माता आदित्य चोपड़ा की इस फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरु हो जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज