'बंटी और बबली 2' की अबू धाबी में शूटिंग हुई पूरी, सैफ-रानी-सिद्धांत की तस्वीरें आईं सामने

फिल्म बंटी और बबली 2 की टीम ने अबू धाबी में कि फिल्म की शूटिंग, शेयर की तस्वीर

'बंटी और बबली 2' (Bunty Aur Babli 2) के सबसे शानदार सीन की शूटिंग अबू धाबी में पूरी कर ली गई है. पूरे 15 साल बाद इस फिल्म के चाहने वालों को पर्दे पर बंटी और बबली को फिर से देखने का मौका मिलने वाला है.

  • Share this:
    मुंबई. यशराज फिल्म्स (Yashraj Films) की अपकमिंग फिल्म 'बंटी और बबली 2' (Bunty Aur Babli 2) में एक बार फिर बंटी और बबली लोगों को लूटते नजर आने वाले हैं. फिल्म की पूरी टीम ने अबू धाबी (Abu Dhabi) में शूटिंग का शेड्यूल पूरा कर लिया है. टीम ने दो लोकेशन अबू धाबी घुड़सवारी क्लब और अमीरात पैलेस (Emirate Palace) में 10 दिनों तक फिल्म को शूट किया. फिल्म का एक बहुत महत्वपूर्ण सीन यहां फिल्माया गया है. शूटिंग के दौरान फिल्म के लीड एक्टर्स सैफ़ अली ख़ान (Saif Ali Khan), रानी मुखर्जी (Rani Mukerji), सिद्धान्त चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और शरवरी वाघ (Sharvari Wagh) ने फोटो खींचाया और इसे यशराज फिल्म्स ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. अमीरात पैलेस होटल की गिनती दुनिया के सबसे महंगे और आलीशान होटलों में होती है.

    फ़िल्म ‘बंटी और बबली 2’ में सैफ अली खान और रानी मुख़र्जी के साथ बिल्कुल नई जोड़ी नजर आएगी. इस फ़िल्म में नए बंटी के रूप में 'गली बॉय' फेम सिद्धांत चतुर्वेदी नज़र आएंगे जिन्होंने बड़ी खूबसूरती से 'गली बॉय' में एमसी शेर का किरदार निभाया था. फिल्म में वाईआरएफ (YRF) की के द्वारा नई एक्ट्रेस को शरवरी लॉन्च किया जा रहा है. फिल्म में सीनियर बंटी और बबली के रोल सैफ और रानी नजर आएंगे. दोनों एक्टर्स ने इससे पहले एक साथ 'हम तुम' (Hum Tum) और 'ता रा रम पम' (Ta Ra Rum Pum) जैसी बड़ी हिट फिल्में दे चुके हैं.



    आपको बता दें की ये फ़िल्म साल 2005 में आई फिल्म बंटी और बबली की सीक्वल है. उस फिल्म में अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan), रानी मुख़र्जी और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) लीड रोले में नज़र आए थे. इस फिल्म को वरुण वी. शर्मा (Varun V Sharma) ने डायरेक्ट किया है. ‘बंटी और बबली 2’ 26 जून 2020 को बड़े पर्दे पर रिलीज़ होगी.

    यह भी पढ़ेंः बॉलीवुड की इन 8 एक्ट्रेसेस ने बेबाकी से मचाया तूफान, एक को तो जेल जाना पड़ा

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.