बर्थडे पर दुनिया की सबसे बड़ी इमारत पर दिखी शाहरुख खान की तस्वीर, एक्टर बोले- मेरे बच्चे बहुत खुश हुए

शाहरुख खान के ये फोटो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं.
शाहरुख खान के ये फोटो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं.

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने सोशल मीडिया पर इस तोहफे पर अभार व्यक्त किया है. यह पहली बार नहीं है जब किंग खान के जन्मदिन पर बुर्ज खलीफा इस कदर उनके रंग में रंग गया हो.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 3, 2020, 11:17 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) 55 साल के हो गए हैं. 2 नवंबर को उन्होंने दुबई में अपने परिवार के साथ अपना बर्थडे मनाया. शाहरुख के बर्थडे पर भारत में ही नहीं बल्कि विदेशी फैंस ने भी उन्हें जन्मदिन की बधाइयां दीं. शाहरुख खान के खास दिन पर दुबई से उन्हें खास तोहफा दिया, जिसको पाकर किंग खान काफी खुश नजर आए. दुबई में बुर्ज खलीफा पर शाहरुख खान की कई तस्वीरें भी दिखाई गईं. इससे जुड़े फोटो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं.

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने सोशल मीडिया पर इस तोहफे पर अभार व्यक्त किया है. इंस्टाग्राम पर उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- अपने आप को दुनिया की सबसे बड़ी स्क्रीन पर देखकर काफी खुशी हो रही है. मेरे दोस्त मोहम्मद अलाबार ने मेरी अगली फिल्म के पहले ही मुझे स्क्रीन पर दिखा दिया. दुबई में मेरा अपना मेहमान होने के नाते, मेरे बच्चे इससे बहुत खुश हुए हैं. वहीं, दूसरी तरफ मैं भी इससे बहुत प्यार कर रहा हूं.
शाहरुख की फोटो के अलावा उनके कुछ वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं. उनके दोस्त करण जौहर ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह बुर्ज खलीफा के सामने काफी मजेदार अंदाज में अपना बर्थडे सेलिब्रेट करते दिखाई पड़ रहे हैं.
View this post on Instagram

Happy birthday @iamsrk !! Love you !! May the lights shine on forever .... ❤️❤️❤️

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on



करण जौहर ने ये वीडियो शेयर करते हुए एक खूबसूरत नोट भी लिखा है जिसमें उन्होंने अपने दोस्त को जन्मदिन की बधाइयां दी हैं. करण जौहर ने लिखा- हैप्पी बर्थडे शाहरुख. लव यू. खुदा करे कि ये रोशनियां हमेशा जगमगाती रहें.



आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब किंग खान के जन्मदिन पर बुर्ज खलीफा इस कदर उनके रंग में रंग गया हो. इससे पहले भी उनके जन्मदिन पर बुर्ज खलीफा ने उन्हें शानदार अंदाज में बधाई दी थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज