एक्टर ललित बहल की कोविड-19 के कारण मौत, ‘तितली’ और ‘मुक्ति भवन’ में दिखाया था टैलेंट

रंग मंच के प्रतिष्ठित कलाकार ललित ने दूरदर्शन की टेलीफिल्मों ‘तपिश’, ‘आतिश’, ‘सुनहरी जिल्द’ के निर्देशन और प्रोडक्शन किया था. (Photo- @CinemaRareIN)

रंग मंच के प्रतिष्ठित कलाकार ललित ने दूरदर्शन की टेलीफिल्मों ‘तपिश’, ‘आतिश’, ‘सुनहरी जिल्द’ के निर्देशन और प्रोडक्शन किया था. (Photo- @CinemaRareIN)

अनुभवी एक्टर और प्रोड्यूसर ललित बहल (Lalit Behl) ने दुनिया को अलविदा कह दिया. कोरोना वायरस (Coronavirus) संबंधी जटिलताओं के कारण उनकी मौत हो गयी. उनके बेटे निर्देशक कानु बहल ने शुक्रवार को यह जानकारी दी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 23, 2021, 11:50 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. देश भर में कोरोना वायरस (Coronavirus) का दूसरा वेब तेजी से बढ़ता जा रहा है. कोरोना के दूसरे वेब से भी महाराष्ट्र सबसे अधिक प्रभावित हो रहा है. फिल्म इंडस्ट्री में भी वायरस का कहर बढ़ता जा रहा है क्योंकि बॉलीवुड कलाकारों का कोरोना वायरस से संक्रमित होने का सिलसिला लगातार जारी है. यह वायरस अब बॉलीवुड के कलाकारों की जान लेने लगा है.

अनुभवी एक्टर और प्रोड्यूसर ललित बहल (Lalit Behl) ने दुनिया को अलविदा कह दिया. कोरोना वायरस (Coronavirus) संबंधी जटिलताओं के कारण उनकी मौत हो गयी. उनके बेटे निर्देशक कानु बहल ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. बहल ने ‘तितली’ और ‘मुक्ति भवन’ जैसी फिल्मों में काम किया है. 71 वर्षीय एक्टर के पिछले सप्ताह कोविड-19 से पीड़ित होने की पुष्टि हुई थी और उनका अपोलो अस्पताल में इलाज चल रहा था. उन्होंने वहीं अंतिम सांस ली.

कानु ने पीटीआई/भाषा को बताया, ‘उनकी शुक्रवार दोपहर को मृत्यु हो गई. उन्हें पहले से हृदय संबंधी समस्या थी और कोरोना वायरस का संक्रमण भी था, इस कारण उनकी तबियत बिगड़ गयी. उनके फेंफड़ों में संक्रमण था, जो बाद में बिगड़ गया. उनकी पुरानी स्वास्थ्य समस्याओं के कारण उनकी सेहत और ज्यादा बिगड़ गई.’

रंग मंच के प्रतिष्ठित कलाकार ललित ने दूरदर्शन की टेलीफिल्मों ‘तपिश’, ‘आतिश’, ‘सुनहरी जिल्द’ के निर्देशन और प्रोडक्शन किया था. उन्होंने टीवी के फेमस शो ‘अफसाने’ के एक्टर के रूप में अपना अभिनय करियर शुरू किया था.
हाल के वर्षों में 2014 में उन्होंने अपने बेटे के निर्देशन में बने ड्रामा ‘तितली’, ‘मुक्ति भवन’ में काम किया था. इसके अलावा ललित, ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो की सीरीज ‘मेड इन हैवेन’ और ‘जजमेंटल है क्या’ में दिखाई दिए थे.

(भाषा के इनपुट के साथ)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज