लाइव टीवी

अब 8 नवंबर को रिलीज होगी नील नितिन मुकेश की 'बाईपास रोड'

News18Hindi
Updated: October 26, 2019, 5:32 PM IST
अब 8 नवंबर को रिलीज होगी नील नितिन मुकेश की 'बाईपास रोड'
अब 8 नवंबर को रिलीज होगी नील नितिन मुकेश की 'बाईपास रोड'

बॉलीवुड एक्टर (Bollywood Actor) नील नितिन मुकेश (Neil Nitin Mukesh) की अगली फिल्म 'बाईपास रोड' (Bypass Road) अब 8 नवंबर को रिलीज होगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 26, 2019, 5:32 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्टर (Bollywood Actor) नील नितिन मुकेश (Neil Nitin Mukesh) की अगली फिल्म 'बाईपास रोड' (Bypass Road) अब 8 नवंबर को रिलीज होगी. पहले इसे एक नवंबर को रिलीज किया जाना था. फिल्म को नमन नितिन मुकेश ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में नील नितिन मुकेश के साथ अदा शर्मा, शमा सिकंदर, गुल पनाग, रजित कपूर और सुधांशु पांडे ने भी एक्टिंग की है. फिल्म एवं ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर फिल्म 'बाईपास रोड' का पोस्टर जारी किया है. यह एक सस्पेंस ड्रामा फिल्म है. एनएनएम फिल्म्स और मिराज एंटरटेनमेंट के साथ मिलकर फिल्म का डिस्ट्रीब्यूशन पीवीआर पिक्चर्स कर रही है.

बाईपास रोड फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज किया जा चुका है. फिल्म का गाना भी रिलीज हो गया है. गाना 'सो गया ये जहां' में अदा शर्मा और नील नितिन मुकेश की खास केमिस्ट्री देखने को मिली थी. असल में अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित की फिल्म 'तेजाब' के गाने को इसमें रिक्रिएट किया गया है. इस फिल्म में तीन गाने हैं, सो गया यह जहां, तन्हा मेरा प्यार और इश्क मैंने पाया.



इस फिल्म में नील नितिन शरीर के निचले हिस्से में पैरालाइसिस ग्रस्त होते हैं. वे व्हीलचेयर के जरिए ही चल पाते हैं. फिल्म के पोस्टर में भी उन्हें व्हीलचेयर पर दिखाया गया है. नील ने इस फिल्म में अपने रोल को काफी चैलेंजिग बताया है. उन्होंने कहा कि इस कैरेक्टर के लिए काफी फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन करना पड़ा और वजन भी बढ़ाया. नील ने कहा कि भारतीय सिनेमा ने ऐसी फिल्म पहले नहीं देखी होगी. बाईपास रोड से पहले नील की साहो फिल्म अगस्त महीने में रिलीज हुई थी.
Loading...


Housefull 4: रिलीज होते ही अक्षय कुमार की फिल्म हुई ऑनलाइन LEAK

बुक हो गई 2021 की दीवाली, महाभारत की 'द्रौपदी' बनेंगी दीपिका पादुकोण

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 26, 2019, 5:32 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...